Jyotiraditya Scindia:सिंधिया के क्रिकेट शॉट से फूटा BJP कार्यकर्ता का सिर,अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1573331

Jyotiraditya Scindia:सिंधिया के क्रिकेट शॉट से फूटा BJP कार्यकर्ता का सिर,अस्पताल में भर्ती

Jyotiraditya Scindia News: रीवा शहर से सटे इटौरा में माधव राव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करने के बाद क्रिकेट खेलते समय ज्योतिरादित्य सिंधिया का शॉट पकड़ने की कोशिश में एक भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया.

Jyotiraditya Scindia

अजय मिश्रा/रीवा: केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ) आज रीवा दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने रीवा एयरपोर्ट का शिलान्यास (foundation stone of Rewa airport) करने के बाद रीवा शहर से लगे इटौरा में बने माधव राव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम (Madhav Rao Scindia Cricket Stadium) का लोकार्पण किया.बता दें कि इसके बाद क्रिकेट खेलते समय ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक शॉट को पकड़ने के चक्कर में बीजेपी के एक कार्यकर्ता को चोट लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया .जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.वहीं, घायल कार्यकर्ता का हाल जानने सिंधिया अस्पताल पहुंचे.

Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि से पहले ओंकारेश्वर में नर्मदा नदी पर बने पुल का तार टूटा, जाने पर लगी रोक

सिर पर लगने से जमीन पर गिर गया कार्यकर्ता
दरअसल, स्टेडियम के लोकार्पण के अवसर पर बैटिंग करते समय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक जोरदार शॉट लगाया और शॉट लगाते ही कैच लेने के चक्कर में रीवा के दीनदयाल मंडल के उपाध्यक्ष विकास मिश्रा को गेंद लग गई. विकास मिश्रा के सिर पर लगने से वह जमीन पर गिर गया. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में शहर के संजय गांधी अस्पताल में एडमिट कराया गया. जिसके बाद वहां पर उनका इलाज जारी है. बता दें कि कैच लेने के चक्कर में  चोटिल भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया है.जिसके बाद में संजय गांधी अस्पताल में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अस्पताल पहुंचे और उन्होंने चोटिल कार्यकर्ता का हाल-चाल जाना.

MP Politics: Kamalnath को कृषि मंत्री का चैलेंज, कहा- घर में घुसकर बाप-बेटे को हराएंगे

अपना ख्याल रखना:सिंधिया 
बता दें कि चोटिल बीजेपी कार्यकर्ता का हाल-चाल जानने के लिए सिंधिया फौरन अस्पताल पहुंचे और उन्होंने उससे बातचीत की. सिंधिया ने उनसे कहा कि अपना ख्याल रखना.जब बीजेपी कार्यकर्ता को लेकर पास में खड़े एक आदमी ने कहा कि यह संघर्षी है तो सिंधिया बोले मुझे मालूम है.

Trending news