MP Politics: Kamalnath को कृषि मंत्री का चैलेंज, कहा- घर में घुसकर बाप-बेटे को हराएंगे
Advertisement

MP Politics: Kamalnath को कृषि मंत्री का चैलेंज, कहा- घर में घुसकर बाप-बेटे को हराएंगे

Kamal Patel ON Kamal Nath and Nakul Nath: कृषि मंत्री कमल पटेल ने जबलपुर में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस इस देश में भ्रष्टाचार की जननी है. अब सब कुछ कांग्रेस के हाथ से निकल चुका है. छिंदवाड़ा में बीजेपी, कमलनाथ और नकुलनाथ को हराएगी.

amal Nath and Nakul Nath

अजय दुबे/जबलपुर: कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel) आज संस्कारधानी जबलपुर  (Jabalpur) पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस नेता नकुल नाथ (Nakul Nath) और कमलनाथ (Kamal Nath) को लेकर बड़ी बात कहते हुए उन्होमने कहा कि  दोनों नेताओं को छिंदवाड़ा में घुसकर हराएंगे. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी को सच्चा गांधीवादी बताया.

किसानों को बड़ी राहत दे सकती है सरकार
जबलपुर प्रवास पर आए कृषि मंत्री कमल पटेल ने यह संकेत दिया है कि मध्य प्रदेश सरकार इस बार के अपने बजट में किसानों को बड़ी राहत और रियायत दे सकती है. उन्होंने कहा है कि किसान आने वाले बजट से आत्मनिर्भर बनने की ओर कदम बढ़ा सकेंगे क्योंकि उद्योग लगाने के लिए सरकार उपयोगी बजट योजना लाने जा रही है. किसान सब्सिडी के आधार पर अपने ही गांव में उद्योग धंधे स्थापित कर सकेंगे.साथ ही सरकार की मंशा है कि गांव में ही रोजगार का सृजन हो, लिहाजा इस बात को ध्यान में रखकर बजट में प्रमुख प्रावधान किए जा रहे हैं. 

Maha Shivratri 2023:: महाशिवरात्रि से पहले टूटा ओंकारेश्वर नर्मदा नदी के पुल का तार, टला बड़ा हादसा

हर ग्राम पंचायत में भारत माता का मंदिर
जबलपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने भारत विरोधी ताकतों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि जो भी व्यक्ति पाकिस्तान को अपना दोस्त मानता है वह देश का दुश्मन है, पाकिस्तान को दोस्त मानने वाले को देश में रहने का अधिकार नहीं है. कृषि मंत्री कमल पटेल ने ऐलान किया है कि वे अपने हरदा जिले में हर ग्राम पंचायत में भारत माता का मंदिर बनवाने जा रहे हैं और हरदा जिले से मंदिर बनवाने की शुरुआत होगी. 

भाजपा नकुलनाथ और कमलनाथ को हराएगी
वहीं कमलनाथ और नकुलनाथ को लेकर छिंदवाड़ा जिले के प्रभारी के तौर पर कृषि मंत्री कमल पटेल ने दावा किया है. उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा जिले में घुसकर इस बार भाजपा नकुलनाथ और कमलनाथ को हराएगी और प्रदेश की सभी 29 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीत दर्ज करेगी.विकास यात्रा में हो रहे विरोध पर मंत्री कमल पटेल ने  साफ किया है कि विकास यात्रा में कुछ जगहों पर भले ही विरोध हो रहा है और कहीं कोई चूक रह गई है तो उसे जल्द पूरा कर लिया जाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सच्चे गांधीवादी 
कृषि मंत्री कमल पटेल प्रदेश की शिवराज सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करना भी नहीं भूले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सच्चे गांधीवादी की संज्ञा दी है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों को साकार किया है. कृषि मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस को भी जमकर आड़े हाथों लिया कहा कि इस देश में कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और कांग्रेस के हाथ से अब सब कुछ निकल गया है. कृषि मंत्री के मुताबिक जनता में कांग्रेस की विश्वसनीयता अब खत्म हो चुकी है. साथ ही बड़ा दावा करते हुए उन्होंने कहा कि मुस्लिम लोगों के लिए किसी ने यदि काम किया है तो वह भारतीय जनता पार्टी है. केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल के कार्यकाल का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने देश की तस्वीर बदल कर रख दी है. 

Trending news