मुंबई एयरपोर्ट के पास विज्ञापन वाले गुब्बारे उड़ाने के मामले में दो गिरफ्तार
Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट के पास विज्ञापन वाले गुब्बारे उड़ाने के मामले में दो गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने पिछले हफ्ते शहर के हवाई अड्डे के पास आसमान में पैराशूट जैसी अज्ञात वस्तुएं देखे जाने के मामले में आज एक ‘इवेंट मैनेजमेंट’ कंपनी के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई: मुंबई पुलिस ने पिछले हफ्ते शहर के हवाई अड्डे के पास आसमान में पैराशूट जैसी अज्ञात वस्तुएं देखे जाने के मामले में आज एक ‘इवेंट मैनेजमेंट’ कंपनी के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया।

हवाई अड्डे के पास आसमान में पैराशूट जैसी अज्ञात वस्तुओं को देखे जाने के बाद सुरक्षा को लेकर चिंताएं पैदा हो गयी थीं। पुलिस के अनुसार , अज्ञात वस्तु विज्ञापन वाले गुब्बारे थे जिनमें गैस भरी हुयी थी। ‘इवेंट मैनेजमेंट’ कंपनी ने अपने एक ग्राहक के प्रचार के लिए गुब्बारे उड़ाए थे।

संयुक्त पुलिस आयुक्त देवेन भारती ने स्वीकार किया कि हवाई अड्डा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्हें आज बांद्रा की एक अदालत में पेश किया जाएगा और उन्हें हिरासत में दिए जाने की मांग की जाएगी। उन दोनों की पहचान कुणाल शाह और नीलेश श्रीमानकर के रूप में हुयी है।

डीसीपी वीरेंद्र मिश्र ने बताया कि हवाई अड्डे के पास आसमान में पैराशूट जैसी अज्ञात वस्तुएं विज्ञापन वाले गुब्बारे थे जिन्हें एक कंपनी द्वारा उड़ाया गया था। शाह और श्रीमानकर उसी कंपनी में काम करते हैं। मिश्र ने कहा कि विज्ञापन वाले गुब्बारे एक क्रिकेट मैच के दौरान उड़ाए गए थे। मैच का आयोजन धर्मानंद डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी द्वारा अपने कर्मचारियों के लिए कलीना क्रिकेट मैदान पर किया गया था।  

Trending news