अपने मंत्रियों पर नहीं है मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नियंत्रण : कांग्रेस
Advertisement

अपने मंत्रियों पर नहीं है मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नियंत्रण : कांग्रेस

कांग्रेस ने आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाया कि अपने मंत्रियों पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है और उनके मंत्रिपरिषद के सदस्यों के बीच समन्वय की कमी है । पार्टी ने कहा कि राज्य सरकार के मंत्री महज सुखिर्यों में आने के लिए विभिन्न मुद्दों पर बयानबाजी कर रहे हैं ।

अपने मंत्रियों पर नहीं है मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नियंत्रण : कांग्रेस

मुंबई : कांग्रेस ने आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाया कि अपने मंत्रियों पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है और उनके मंत्रिपरिषद के सदस्यों के बीच समन्वय की कमी है । पार्टी ने कहा कि राज्य सरकार के मंत्री महज सुखिर्यों में आने के लिए विभिन्न मुद्दों पर बयानबाजी कर रहे हैं ।

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष माणिकराव ठाकरे ने फडणवीस की यह आलोचना उस वक्त की, जब मुख्यमंत्री ने आज आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘पीके’ की जांच कराने की खबरों से इनकार किया और पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करने का भरोसा दिलाया ताकि फिल्म सुचारू तरीके से प्रदर्शित की जा सके ।

‘पीके’ के खिलाफ चल रहे प्रदर्शनों के बीच महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री राम शिंदे ने फिल्म की ‘विषय-वस्तु’ की जांच कराने के आदेश दिए थे । ठाकरे ने कहा, ‘पहले भी शिंदे ने कहा था कि अभिनेता संजय दत्त को जेल से छुट्टी दिए जाने की जांच होगी, लेकिन जल्द ही फडणवीस ने साफ किया कि अवैध रूप से हथियार रखने के जुर्म में जेल की सजा काट रहे दत्त ने नियमों के मुताबिक पैरोल हासिल किया है ।’ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘ऐसी सारी टिप्पणियां सिर्फ प्रचार के लिए की जाती हैं और अपने मंत्रिपरिषद पर मुख्यमंत्री का कोई नियंत्रण नहीं है ।’ उन्होंने कहा, ‘‘सरकार के पास किसानों और आम लोगों को देने के लिए कुछ नहीं है ।’

Trending news