इंजीनियर पति मांगता है 20 CM की रोटी, मेल से पूछता है सवाल, परेशान पत्नी तलाक के लिए पहुंची कोर्ट
Advertisement
trendingNow1384267

इंजीनियर पति मांगता है 20 CM की रोटी, मेल से पूछता है सवाल, परेशान पत्नी तलाक के लिए पहुंची कोर्ट

एक पत्नी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए कहा है कि वह अपने इंजीनियर पति की 20 सेंटीमीटर वाली रोटी बनाने से परेशान हैं, इसलिए तलाक चाहती है. 

कोर्ट में महिला ने कहा है घर के प्रोटोकॉल तोड़ने पर पति उसकी पिटाई करता था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में तलाक का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक पत्नी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए कहा है कि वह अपने इंजीनियर पति की उस सनक से परेशान है, जिसमें वह 20 सेंटीमीटर वाली रोटी मांगता है. इंजीनियर पति रोटी के एक भी इंच ज्‍यादा या कम होने पर बेहद नाराज हो जाता है. कोर्ट में पत्नी ने कहा कि अगर पति की रोटी की परिधि का व्यास 20 सेंटीमीटर ना हो तो पति उसके साथ मारपीट करता था. 

  1. इंजीनियर पति पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप
  2. घर में बनाए गए थे कई सारे प्रोटोकॉल-पत्नी
  3. पति पर पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

घर के हिसाब के लिए बनाता है एक्सेल शीट
रिपोर्ट्स के मुताबिक घर के काम के लिए भी युवक ने अपनी पत्नी को एक्सेेल सीट बनाकर दी गई हुई थी. पत्नी का कहना है कि एक्सेेल सीट में तीन कॉलम बने हुए थे, जिसमें पहले कॉलम में पूरा किया हुआ काम, पूरा नहीं किया हुआ काम और वो काम जो चल रहे हैं लिखा हुआ था. पत्नी रोजाना इस शीट को भरती थी. इतना ही नहीं महिला का कहना है कि उसका पति रोजाना शीट को आकर चैक किया करता था. 

बुंदेलखंड में घास की रोटी खाने को मजबूर नन्हे बच्चे

छोटी-छोटी बातों का हिसाब
कोर्ट में महिला ने कहा है कि ऑफिस से घर आने के बाद पति एक्सेेल सीट देखने के बाद फिर सारे कामों का हिसाब लेता था. इतना ही नहीं घर में कितना आटा पिसवाना है, खाने में कितना चावल बनना है या फिर सब्जी, सब कुछ उसका पति ही उसे बताता था.

मेल से पूछता है सवाल
रिपोर्ट्स के मुताबिक पति की गैर मौजूदगी में अगर घर में कोई काम हो या फिर कुछ भी पूछना हो तो इसके लिए पत्नी को ई-मेल करना पड़ना था. कोर्ट में महिला ने यह भी कहा है कि अगर घर का कोई काम अधूरा रह जाता था तो पति लिखित में इसका जवाब मांगता था. पत्नी का आरोप है कि अगर पति के काम में कोई कमी रह जाए या फिर उसके तय किए गए प्रोटोकॉल की अनदेखी की जाए तो वह उसे मारपीट करता था. वह सिर्फ पत्नी को ही नहीं बल्कि उसकी 6 साल की मासूम बेटी की भी बेरहमी से पिटाई करता था.

Trending news