मुंबई: कॉल सेंटर के पास पड़ा था बैग, पुलिस ने आकर खोला तो निकली मॉडल की लाश
Advertisement

मुंबई: कॉल सेंटर के पास पड़ा था बैग, पुलिस ने आकर खोला तो निकली मॉडल की लाश

सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और करीब चार घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

मॉडल का नाम मानसी दीक्षित बताया जा रहा है. (मृतक की फाइल फोटो)

मुंबई: मुंबई के मालाड में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक युवती का शव एक बंद सूटकेस के अंदर बरामद हुआ. जानकारी के मुताबिक, जिस युवती का शव बरामद हुआ है, उसका नाम मानसी दीक्षित बताया जा रहा है, जो पेशे से मॉडल है. मालाड के पॉश इलाके माइंड स्पेस कॉल सेंटर के पास बैक रोड पर सूटकेस में लाश रखी थी. सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और करीब चार घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम सैय्यद मुजम्मिल बताया जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक, मानसी और सैय्यद मुजम्मिल दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे. मृतक युवती अंधेरी के मिल्लत नगर इलाके के सैय्यद मुजम्मिल के घर गई थी. वहीं, उन दोनों में किसी विवाद हुआ और फिर उसने युवती की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में ये पता चला है कि युवती के सिर पर किसी रॉड से वार किया गया था. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जिस ओला कैब से में सवार होगा, आरोपी शव को ठिकाने लगाने के लिए निकला था. उसी कैब ड्राइवर ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

fallback  

करीब चार घंटे के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि युवती का हत्या के बाद उसने ओला बुक कर लाश को एक बड़े सूटकेस में भर कर मलाड के माइंड स्पेस के बैक रोड पर फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि युवती के हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे और उसके गले में भी एक रस्सी बंधी थी. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस अब इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर वो वजह क्या थी, जो आरोपी ने इतनी निर्ममता से युवती की हत्या की. 

Trending news