मुंबई: मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतरे, सेवा बाधित
Advertisement

मुंबई: मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतरे, सेवा बाधित

मालगाड़ी के तीन डिब्बों के पटरी से उतर जाने के कारण आज हार्बर मार्ग पर कुर्ला और सीएसटी के बीच उपनगरीय ट्रेन सेवा बाधित हो गई जिस वजह से सुबह के व्यस्त समय के दौरान कार्यालय जाने वालों को असुविधा का सामना करना पड़ा।

तस्वीर के लिए साभार- ani

मुंबई: मालगाड़ी के तीन डिब्बों के पटरी से उतर जाने के कारण आज हार्बर मार्ग पर कुर्ला और सीएसटी के बीच उपनगरीय ट्रेन सेवा बाधित हो गई जिस वजह से सुबह के व्यस्त समय के दौरान कार्यालय जाने वालों को असुविधा का सामना करना पड़ा।

मध्य रेलवे के पीआरओ एके सिंह ने बताया कि तड़के चार बज कर 15 मिनट पर वडाला और जीटीबी नगर स्टेशनों के बीच मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के कारण हॉर्बर रेलखंड पर सेवा प्रभावित हुयी। सिंह ने बताया कि मंडोली जा रही एक मालगाड़ी जब वडाला स्टेशन पार कर रही थी उसी समय ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। उन्होंने बताया कि सेवा शुरू करने के लिए युद्ध स्तर पर काम किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि मालगाड़ी के बाकी 37 डिब्बों को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। सिंह ने बताया कि इंजीनियरों और वरिष्ठ अधिकारियों का दल घटनास्थल पर मौजूद है और सेवा जल्द से जल्द शुरू करने के लिए हर संभावित प्रयास कर रहे हैं। इस बीच, एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मेन लाइन और ट्रांस हार्बर ट्रेन सेवा समय पर चल रही हैं और हार्बर यात्रियों को इन मार्गों पर जाने की अनुमति प्रदान की गयी है।

Trending news