...जब चुनाव प्रचार के दौरान बेहोश हो गयीं सुप्रिया सुले
Advertisement

...जब चुनाव प्रचार के दौरान बेहोश हो गयीं सुप्रिया सुले

राकांपा नेता और लोकसभा सदस्य सुप्रिया सुले आज पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक चुनावी रैली के दौरान बेहोश हो गयीं।

...जब चुनाव प्रचार के दौरान बेहोश हो गयीं सुप्रिया सुले

मुंबई : राकांपा नेता और लोकसभा सदस्य सुप्रिया सुले आज पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक चुनावी रैली के दौरान बेहोश हो गयीं।

राकांपा नेता शरद पवार की बेटी सुप्रिया तसगांव-कवाठे महानकाल विधानसभा सीट पर 11 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी तथा पूर्व उप मुख्यमंत्री आर आर पाटिल की विधवा सुमन पाटिल के लिए चुनाव प्रचार कर रही थीं।

पुणे की बारामती सीट से लोकसभा सदस्य सुप्रिया अपना भाषण समाप्त ही कर रही थीं कि बेहोश हो गयीं। कुछ देर तक मंच पर बैठे रहने के बाद सुप्रिया खड़ी हुईं और उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को बताया कि वह बेहतर महसूस कर रही हैं। उक्त विधानसभा सीट फरवरी में आर आर पाटिल के निधन के बाद खाली हो गयी थी जो पिछले साल अक्टूबर में राकांपा के टिकट पर निर्वाचित हुए थे।

पाटिल के प्रति सम्मान जताते हुए किसी अन्य दल ने सुमन के खिलाफ उम्मीदवार खड़ा नहीं किया है, फिर भी अटकलें हैं कि निर्दलीय चुनाव लड़ रहे युवा भाजपा नेता स्वप्निल पाटिल को भाजपा के कुछ लोग चुपचाप मदद पहुंचा रहे हैं।

पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अजीत घोरपड़े ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह स्वप्निल के लिए प्रचार करेंगे। घोरपड़े विधानसभा चुनाव में आर आर पाटिल से हार गये थे। स्वप्निल पहले कांग्रेस और राकांपा में रह चुके हैं।

 

Trending news