महाराष्ट्र : शीतकालीन सत्र में ‘मुख्य विपक्षी’ की भूमिका निभाएगी शिवसेना
Advertisement

महाराष्ट्र : शीतकालीन सत्र में ‘मुख्य विपक्षी’ की भूमिका निभाएगी शिवसेना

शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि आठ दिसंबर से शुरू हो रहे महाराष्ट्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र में पार्टी मुख्य विपक्षी की भूमिका निभाएगी।

महाराष्ट्र : शीतकालीन सत्र में ‘मुख्य विपक्षी’ की भूमिका निभाएगी शिवसेना

मुंबई : शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि आठ दिसंबर से शुरू हो रहे महाराष्ट्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र में पार्टी मुख्य विपक्षी की भूमिका निभाएगी।

राउत ने बताया, ‘मुझे मेरी पार्टी और भाजपा के बीच हुई किसी तरह की बातचीत की कोई जानकारी नहीं है । अभी हम एक विपक्षी पार्टी हैं और आगामी शीतकालीन सत्र में सरकार को घेरेंगे।’ शिवसेना नेता ने कहा, ‘विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एकनाथ शिंदे राज्य का दौरा कर रहे हैं और विभिन्न मोर्चे पर सरकार की आलोचना कर रहे हैं। हमारे नेता उद्धव ठाकरे के निर्देश पर हमारी पार्टी, जिसके पास 63 विधायक हैं, विधानसभा में पूरी तरह विपक्षी पार्टी की भूमिका में है।’ राउत ने कहा कि कानून-व्यवस्था, किसानों की खुदकुशी, बिजली संकट और राज्य के कई हिस्सों में सूखे जैसे हालात सरीखे कई मुद्दे हैं और शिवसेना के नेता उन्हें प्रभावी तरीके से उठा रहे हैं ।

शनिवार रात भाजपा नेता और राज्य के लोक निर्माण मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने कोल्हापुर में कहा था कि शीतकालीन सत्र की शुरुआत से पहले होने वाले कैबिनेट विस्तार में शिवसेना को सरकार में शामिल किया जाएगा।

इस बीच, शिवसेना में उच्च-पदस्थ सूत्रों ने कहा कि पार्टी के सरकार में शामिल होने का कोई भी फैसला पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे द्वारा लिया जाएगा।

Trending news