ममता विमान घटना: इंडिगो एयरलाइंस ने कहा-विमान में पर्याप्त ईंधन था
Advertisement

ममता विमान घटना: इंडिगो एयरलाइंस ने कहा-विमान में पर्याप्त ईंधन था

इंडिगो का विमान जिसमें ममता बनर्जी सवार थीं, उसे कोलकाता हवाईअड्डे के ऊपर उड़ाते रहने और यात्रियों की सुरक्षा को जोखिम में डालने के आरोपों का एयरलाइन ने आज जवाब दिया। एयरलाइन ने कहा है कि हवाईअड्डे पर जगह नहीं होने के कारण कल विमान को उतारने में विलंब हुआ, विमान ने सामान्य लैंडिग की और इसमें पर्याप्त ईंधन मौजूद था।

ममता विमान घटना: इंडिगो एयरलाइंस ने कहा-विमान में पर्याप्त ईंधन था

नई दिल्ली : इंडिगो का विमान जिसमें ममता बनर्जी सवार थीं, उसे कोलकाता हवाईअड्डे के ऊपर उड़ाते रहने और यात्रियों की सुरक्षा को जोखिम में डालने के आरोपों का एयरलाइन ने आज जवाब दिया। एयरलाइन ने कहा है कि हवाईअड्डे पर जगह नहीं होने के कारण कल विमान को उतारने में विलंब हुआ, विमान ने सामान्य लैंडिग की और इसमें पर्याप्त ईंधन मौजूद था।

अपने विस्तृत वक्तव्य में इंडिगो ने कहा कि विमान संख्या ‘6 ई 342’ जिसमें 174 यात्री सवार थे उसने कोलकाता हवाईअड्डे पर सामान्य लैंडिग की और विमान के कप्तान ने ईंधन की जरूरत या आपात स्थिति की घोषणा नहीं की थी। कंपनी ने इसे हवाई यातायात नियंत्रक :एटीसी: और पायलट के बीच हुई गलतफहमी बताया।

पटना से कोलकाता जा रहा इंडिगो का विमान, जिसमें ममता बनर्जी सवार थी उसे खबरों के मुताबिक ईंधन कम होने के बावजूद हवाईअड्डे पर देर से उतारा गया। तृणमूल के सदस्यों ने इस मुद्दे को आज संसद में उठाया। पार्टी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के खिलाफ किसी भी तरह की साजिश का पता लगाने के लिए मामले की जांच की मांग की है।

Trending news