Rajasthan में ताबड़तोड़ एक्शन, भड़काऊ बयान देने वाला मौलाना हुआ गिरफ्तार; नूपुर शर्मा के खिलाफ की बयानबाजी
Advertisement
trendingNow11240217

Rajasthan में ताबड़तोड़ एक्शन, भड़काऊ बयान देने वाला मौलाना हुआ गिरफ्तार; नूपुर शर्मा के खिलाफ की बयानबाजी

Maulana Mufti Nadeem Arrested: नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ भड़काऊ बयान (Controversial Statement) देने वाले मौलाना मुफ्ती नदीम (Maulana Mufti Nadeem) को राजस्थान के बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthan में ताबड़तोड़ एक्शन, भड़काऊ बयान देने वाला मौलाना हुआ गिरफ्तार; नूपुर शर्मा के खिलाफ की बयानबाजी

Maulana Mufti Nadeem Arrested: पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ भड़काऊ बयान (Controversial Statement) देने वाले मौलाना मुफ्ती नदीम (Maulana Mufti Nadeem) को राजस्थान के बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मौलाना की गिरफ्तारी की मांग हुई तेज 

उदयपुर में हुई दर्जी की निर्मम हत्या के बाद से ही मौलाना की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई थी. कन्हैया लाल की हत्या के बाद से ही लोगों की मांग थी कि मौलाना मुफ्ती को गिरफ्तार किया जाए. फिलहाल मौलाना की गिरफ्तारी के बाद कोतवाली थाने के बाहर मौलाना के समर्थक जुटना हुए शुरू हो गए हैं. इसको देखते हुए थाने के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

दिया था ये भड़काऊ बयान

आपको बता दें कि 27 दिन पहले बूंदी कलेक्ट्रेट पर मौलाना मुफ्ती नदीम ने नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था. बूंदी जिला कलेक्ट्रेट पर BJP प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए मौलाना मुफ्ती नदीम अख्तर ने कहा था, 'अगर कोई आंख उठाएगा उसकी आंख नोच लेंगे अगर कोई उंगली उठाएगा तो उसकी उंगली तोड़ देंगे. वह कोई हाथ उठाएगा तो हाथ काट देंगे.' 

'मुस्लिमों ने जब आवाज उठाई तो कोई बचा नहीं'

ये भड़काऊ बयान यहीं नहीं रुका. उन्होंने कहा था, 'हमारे मोहम्मद पैगंबर के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं होगी और एक्शन नहीं लिया जाएगा तो मुस्लिम समाज रिएक्शन करना भी जानता है. उन्होंने बूंदी शहर और देश के मुसलमानों को उकसाते हुए कहा कि हमने जब-जब भी किसी के खिलाफ आवाज उठाई है तो वह बचा नहीं है.'

6 जून को दर्ज हुआ था केस

बूंदी कोतवाली पुलिस ने मौलाना को आज अरेस्ट किया और उसे कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट ले जाया गया. बता दें कि 3 जून को मौलाना ने कलेक्ट्रेट के बाहर भड़काऊ भाषण दिए थे. उसके बाद हिंदू संगठनों के विरोध दर्ज कराने पर 6 जून को कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया था. इसके बाद से ही जांच जारी थी और हाल ही में उदयपुर हत्याकांड के बाद मौलाना की गिरफ्तारी की मांग और तेज हो गई इसके बाद पुलिस ने आज उसकी गिरफ्तारी की.

यह भी पढ़ें: बरामद किए बम को कोर्ट ले गई बिहार पुलिस, पेशी से पहले ही हो गया धमाका

LIVE TV

Trending news