हवाले का पैसा देने वाले आतंकियों को किया जा रहा प्रमोट! महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow12259385

हवाले का पैसा देने वाले आतंकियों को किया जा रहा प्रमोट! महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप

Mehbooba Mufti : महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि उन लोगों को प्रमोट किया जा रहा है जो हवाला का पैसा आतंकी कमांडरों तक पहुंचते थे. साथ ही कहा सरकार को समर्थन देने से पहले इन दलों का बैकग्राउंड चेक करना चाहिए. 

 

Mehbooba Mufti

Kashmir :  महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर बड़ा आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि उन राजनीतिक दलों को प्रमोट किया जा रहा है जो हवाला पैसे के रैकेट में शामिल रहे है और आतंकियों के लीडरों तक पैसा पहुंचते रहे और खुद भी खाते रहे. सरकार को इस घटना की जांच करनी चाहिए.

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती आज ( 22 मई ) आतंकी हमले में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता और पूर्व सरपंच के घर शोपियां ताजियत के लिए पहुंची थी. मुफ्ती ने सरकार पर जोर डाला की मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता के पत्नी को जल्दी से जल्दी रोजगार दिया जाए साथ ही कहा इस घटना की जांच होनी चाहिए. अपने विरोधियों के तरफ इशारा करते कहा कहीं इस हमले के पीछे उन्हीं लोगों का हाथ तो नहीं जो घाटी में हवाला पैसे का रैकेट चलते थे और आतंकियों के लीडरों तक पैसा पहुंचते थे और आज भी चाहते हैं माहोल बिगड़े जिसे लोग भाहिषकार करे और उनको चुनावों में फायदा हो.

महबूबा मुफ्ती ने कहा जो हुआ बुरा हुआ इसके छोटे छोटे बच्चे हैं. मुफ्ती ने सरकार से कहा की मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी को जल्दी नौकरी दी जाए, क्योंकी उसका कोई सहारा नहीं है.

मुफ्ती ने क्या कहा

घटना को साजिश बताते मुफ्ती ने कहा कि एक तरफ से तो यह कहा जाता यहां हालात ठीक हैं दूसरी तरफ से दक्षिणी कश्मीर में यह आतंकी हमले होना इस पर शक होता है इस की जांच होनी चाहिए कैसे कोई किसी के घर में गुसा ऐसा तो अब होता नहीं था अब तो कहते हैं मिलिटंसी खत्म हुई या पहलगाम में पर्यटकों पर हमला होने जो कभी पहले कभी हुआ नहीं था. मुफ्ती ने सरकार के इस दावे पर हमला किया कि घाटी में हालत ठीक हुए हैं और आतंकवाद खत्म हुआ है.

हवाला का पैसा लाते रहे और बंटते रहे

मुफ्ती यही नहीं रुकी उन्होंने अपने विरोधी का बिना नाम लिए आरोप लगाया उन्होंने कहा यह देखना होगा इस के पीछे कौन सी जमात है जो यहां भाहिषकार चाहते हैं, और नहीं चाहते यहां मतदान अच्छा हो उनके पहले कनेक्शन रहे हैं, हवाला का पैसा लाते रहे हैं और यहां बंटते रहे हैं. हमारे बैचों के हाथों में बन्दूकें देते रहे हैं कोई ऐसी जमात तो नहीं जो चाहती हैं माहोल खराब हो यहां वोट ना पड़े मुझे लगता है सरकार को इस में देखना चाहिए.

महबूबा ने आरोप लगाया की अनंतनाग राजौरी निर्वाचन क्षेत्र में डर खोफ का माहोल पैदा किया जा रहा है, ताकि लोग मतदान केंद्रों से दूर रहे और वो लोग जिन्हें आम जानता वोट नहीं देना चाहते भाहिषकार की मदद से चुनाव जीते. मतदाताओं को डराया जा रहा है जब देखा श्रीनगर पुलवामा में अछा मतदान हुआ और सरकार कहती है यह मिलिटेंसी खत्म हुई तो यह हमले क्यों हुए.

समर्थन देने से पहले बैकग्राउंड चेक करना चाहिए

केंद्र पर कटाक्ष करते हुए मुफ्ती ने कहा कि जिन जमातों को प्रमोट किया जा रहा उनका बैकग्राउंड देखना चाहिए क्या रहा है वो किस तरह यहां हवाला का पैसा लाकर मिलिटेंट लीडरों में बंटते थे कुछ खुद को रखते थे कुछ आतंकियों को देते थे कही वो कनेक्शन तो नहीं है यह सरकार को देखने की जरूरत है.

बता दें, कि महबूबा मुफ्ती अनंतनाग राजौरी क्षेत्र से पीडीपी की प्रत्याशी हैं और इन का मुकाबला नेकां के मियां अल्ताफ और अपनी पार्टी जिसका समर्थन सजद लोन भी करते हैं के प्रत्याशी जफर मनहास के साथ हैं. अपनी पार्टी और सजद लोन की पीपल्स कांफ्रेंस के बारे में कहा जाता हैं कि उनको बीजेपी का समर्थन हासिल है और इसी लिए अनंतनाग-राजौरी क्षेत्र के चुनाव स्थगित किए गए, ताकि अपनी पार्टी के प्रत्याशी को जमीन मजबूत करने के लिए वक्त मिले.

Trending news