समधन और बहू ने मिलकर सास को जमकर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्च
Advertisement

समधन और बहू ने मिलकर सास को जमकर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्च

Daughter In Law Beat Mother In Law: महिला अपनी बहू को लेने के लिए उसके मायके गई लेकिन बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में बात बिगड़ गई और मारपीट शुरू हो गई. पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला के साथ उसकी समधन (Mother In Law) और बड़ी बहू (Daughter In Law) ने मारपीट करके उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल दी. वारदात के बाद आरोपी महिलाओं को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है.

  1. बहू के मायके गई थी सास
  2. पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई गई
  3. पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

सास के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

बता दें कि मौके पर मौजूद एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस अधिकारी बलदेव राम ने बताया कि एक महिला अपनी बहू को लेने के लिए उसके मायके गई थी जहां उसके साथ उसकी समधन और उसकी बड़ी बहू ने मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल दी.

ये भी पढ़ें- इस सत्र से हिंदी में शुरू होगी मेडिकल की पढ़ाई! हाई लेवल कमेटी ने लिया फैसला

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उन्होंने बताया कि ये घटना 6-7 दिन पहले हुई थी और इसका वीडियो आरोपी महिला के भतीजे ने बना लिया था और किसी रिश्तेदार को भेजा था. उसने वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर डाल दिया और फिर ये वायरल हो गया.

आरोपी महिलाओं से पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस अधिकारी बलदेव राम ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी महिलाओं की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- डॉक्टर ने 80 से ज्यादा महिलाओं के साथ की गंदी हरकत, फिर हुआ ऐसा

सास-बहू के खिलाफ दर्ज किया गया केस

उन्होंने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच करवा ली गई है और उसके बयान के आधार पर आरोपी महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Trending news