चिदंबरम के मामले में सिर्फ कानूनी प्रक्रिया का पालन : उच्च सरकारी सूत्र
Advertisement

चिदंबरम के मामले में सिर्फ कानूनी प्रक्रिया का पालन : उच्च सरकारी सूत्र

चिदंबरम पर साल 2007 में केंद्रीय वित्तमंत्री रहने के दौरान लगभग 300 करोड़ रुपये का विदेशी धन लेकर मीडिया समूह को एफआईपीबी मंजूरी देने में अनियमितता बरतने का आरोप है.

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम पर सीबीआई और प्रवर्तक निदेशालय की कार्रवाई के बाद कांग्रेस पार्टी बुरी तरह से तिलमिलाई हुई है. इस तिलमिलाहट में बुधवार सुबह कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार की नाकामियों को उजागर करने की सजा पी. चिदंबरम को मिल रही है. 

विपक्ष के इन आरोपों को सिरे से खारित करते हुए उच्च सरकारी सूत्र का कहना है कि पी. चिदंबरम आईएनएक्‍स मीडिया मामले में आरोपी हैं. उनके मामले में सिर्फ और सिर्फ कानूनी प्रक्रिया का पालन किया जा रहा है. ईडी और सीबीआई दोनों कानूनी प्रक्रियाओं का पालन कर रहे हैं. 

उच्च सरकारी सूत्र ने यह भी कहा कि पी चिदंबरम देश के गृह और वित्‍त मंत्री रह चुके हैं. इसके अलावा, वह खुद बहुत बड़े वकील हैं. ऐसे में वह इन कानूनी बारीकियों को भली भांति समझते होंगे. उन्‍होंने कहा कि वित्‍तीय अनियमिमता से जुड़े इस मामले में कानून के मुताबिक ही कार्रवाई की जा रही है. 

LIVE TV....

उल्‍लेखनीय है कि पी.चिदंबरम आईएनएक्‍स मीडिया मामले में आरोपी हैं. आईएनएक्स मीडिया मामला फॉरेन इन्वेस्टमेंट प्रोमोशन बोर्ड (एफआईपीबी) में कथित अनियमितताओं से संबंधित है. चिदंबरम पर साल 2007 में केंद्रीय वित्तमंत्री रहने के दौरान लगभग 300 करोड़ रुपये का विदेशी धन लेकर मीडिया समूह को एफआईपीबी मंजूरी देने में अनियमितता बरतने का आरोप है. 

Trending news