OMG: बिजली के खंभे पर चढ़ा तेंदुआ, करंट से हुई मौत
Advertisement

OMG: बिजली के खंभे पर चढ़ा तेंदुआ, करंट से हुई मौत

तेलंगाना प्रदेश के निजामाबाद शहर में बिजली के खंभे पर चढ़ने के बाद एक तेंदुए की मौत हो गई. यह घटना निजामाबाद जिले के मल्लारम वन क्षेत्र में हुई है. वन विभाग के अधिकारी इस घटना की जांच में जुटे है.

OMG: बिजली के खंभे पर चढ़ा तेंदुआ, करंट से हुई मौत

नई दिल्ली: तेलंगाना प्रदेश के निजामाबाद शहर में बिजली के खंभे पर चढ़ने के बाद एक तेंदुए की मौत हो गई. यह घटना निजामाबाद जिले के मल्लारम वन क्षेत्र में हुई है. वन विभाग के अधिकारी इस घटना की जांच में जुटे है.

अधिकारियों के अनुसार, तेंदुआ इंसानी में इलाके में भटक गया था. स्थानीय लोगों ने वन विभाग को को इसकी सूचना दी. इस दौरान तेंदुआ एक बिजली के खंभे पर चढ़ गया और बिजली के झटकों के कारण उसकी मौत हो गई.

वन अधिकारी उस स्थान पर पहुंचे जहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हुए थे. इसके बाद अधिकारियों ने बिजली की आपूर्ति काट दी और लाश को नीचे लाया गया.

अधिकारियों का अनुमान है कि तेंदुआ शायद खाने की तलाश में इंसानी इलाके में भटक गया था. स्थानीय लोगों ने वन विभाग को को इसकी सूचना दी. इस दौरान तेंदुआ एक बिजली के खंभे पर चढ़ गया और बिजली के झटकों के कारण उसकी मौत हो गई.

वन अधिकारी जब उस स्थान पर पहुंचे तो वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा थी. अधिकारियों का अनुमान है कि शायद भीड़ से बचने के लिए ही तेंदुआ ऊपर चढ़ गया हो. जहां करंट लगने से उसकी मौत हो गई. 

 

Trending news