जम्मू के अरनिया में भीषण मुठभेड़, तीन सैन्यकर्मी शहीद
Advertisement
trendingNow1239854

जम्मू के अरनिया में भीषण मुठभेड़, तीन सैन्यकर्मी शहीद

जम्मू-कश्मीर की वादियों में एक बार फिर आतंकियों ने दहशत फैलाना शुरु कर दिया है। जम्मू-कश्मरी के के अर्निया गांव में आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी है।

फाइल फोटो

जम्मू/नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के जम्मू जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के समीप अरनिया सेक्टर में घुस आए आतंकवादियों के साथ आज सुरक्षाबलों की भीषण मुठभेड़ में तीन सैन्यकमिर्यों एवं तीन आतंकवादियों समेत सात लोग मारे गए।

इस मुठभेड़ में एक नागरिक की भी मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विधानसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में कल होने वाली जम्मू यात्रा से पहले यह मुठभेड़ हुई है। सेना के जवानों ने राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश विफल कर दी और एक संदिग्ध हथियारबंद आतंकवादी को गिरफ्तार भी किया है।

सेना के सूत्र ने नयी दिल्ली में कहा, ‘अरनिया सेक्टर में हमले में तीन सैन्यकर्मी शहीद हो गए और तीन आतंकवादी भी मारे गए।’ एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘इलाके से प्राप्त प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक जम्मू जिले के अरनिया इलाके में दो से चार आतंकवादी (अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर भारतीय क्षेत्र में) घुस आए और उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी।’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सेना, बीएसएफ और पुलिस तुरंत हरकत में आयी और तीनों ने सुबह ही इलाके को घेर लिया तथा तलाशी अभियान चलाया।

Trending news