बर्धमान विस्फोट मामला: बांग्लादेश ने तीन और संदिग्धों को गिरफ्तार किया
Advertisement

बर्धमान विस्फोट मामला: बांग्लादेश ने तीन और संदिग्धों को गिरफ्तार किया

पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में हुए विस्फोट के मामले में तीन और संदिग्ध गिरफ्तार किए गए हैं। ये गिरफ्तारियां जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) के 100 से अधिक आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सीमाओं पर भारत-बांग्लोदश के संयुक्त अभियान के बीच हुई हैं।

बर्धमान विस्फोट मामला: बांग्लादेश ने तीन और संदिग्धों को गिरफ्तार किया

ढाका/कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में हुए विस्फोट के मामले में तीन और संदिग्ध गिरफ्तार किए गए हैं। ये गिरफ्तारियां जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) के 100 से अधिक आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सीमाओं पर भारत-बांग्लोदश के संयुक्त अभियान के बीच हुई हैं।

ढाका मेट्रोपालिटन पुलिस (डीएमपी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज संवाददाताओं से कहा कि तीनों जेएमबी के सदस्य हैं। हमें संदेह है कि बर्धमान में विस्फोट के बाद खोजी गई बम निर्माण (सामग्री) से उनका संबंध है। उपायुक्त मसूदुर रहमान ने कहा कि जेएमबी के तीन कार्यकर्ताओं को बीती रात राजधानी से गिरफ्तार किया गया है और इस बारे में ब्यौरे का खुलासा यहां संवाददाता सम्मेलन में किया जाएगा।

गिरफ्तारियों के बारे में जानकारी रखने वाले एक अन्य अधिकारी ने बताया कि तीन संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं जिनसे कुछ विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है। भारत में अधिकारियों के साथ मुद्दे पर सूचना साझा करने के बाद एक बांग्लादेशी सुरक्षा टीम के लौटने के कुछ देर बाद ही ये गिरफ्तारियां हुई हैं। इसके पूर्व, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के एक प्रतिनिधिमंडल ने ढाका का दौरा किया था।

Trending news