बर्धवान विस्फोट की आरोपी महिला ने बेटे का जन्म दिया
Advertisement

बर्धवान विस्फोट की आरोपी महिला ने बेटे का जन्म दिया

बर्धवान विस्फोट मामले की मुख्य आरोपी आलीमा बीबी ने अलीपुर महिला कारागार में बेटे का जन्म दिया है। यह सूचना जेल अधिकारियों ने दी। पिछले वर्ष दो अक्तूबर को बर्धवान में हुए विस्फोट के सिलसिले में आलीमा बीबी और राजीरा बीबी को गिरफ्तार किया गया था।

कोलकाता: बर्धवान विस्फोट मामले की मुख्य आरोपी आलीमा बीबी ने अलीपुर महिला कारागार में बेटे का जन्म दिया है। यह सूचना जेल अधिकारियों ने दी। पिछले वर्ष दो अक्तूबर को बर्धवान में हुए विस्फोट के सिलसिले में आलीमा बीबी और राजीरा बीबी को गिरफ्तार किया गया था।

राज्य सुधार गृह विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘आलीमा बीबी ने कुछ महीने पहले अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। उसे दूसरे अस्पताल में ले जाया गया था क्योंकि जेल के अस्पताल में प्रसव की सुविधा नहीं थी। प्रसूता महिलाओं संबंधी अदालती निर्देश के अनुसार अब उसे विशेष भोजन दिया जा रहा है। आलीमा और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं।’ अधिकारी के अनुसार, विस्फोट मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इस खबर को रोका गया था।

पश्चिम बंगाल के वर्धवान जिले के खगरागढ़ इलाके में दो अक्तूबर को आईईडी बनाते हुए दुर्घटनावश विस्फोट हो गया था। हादसे के बाद आतंकवादी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश के तीन संदिग्ध सदस्यों को गिरफ्तार किया गया।

Trending news