चित्तूर की महापौर की नृशंस हत्या, पति भी घायल
Advertisement

चित्तूर की महापौर की नृशंस हत्या, पति भी घायल

अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार को चित्तूर की महापौर की चाकू मारकर हत्या कर दी जबकि उनके पति हमले में गंभीर रूप से घायल हो गये। कहा जा रहा है कि हमला पारिवारिक विवाद के कारण हुआ।

चित्तूर की महापौर की नृशंस हत्या, पति भी घायल

चित्तूर (आंध्र प्रदेश) : अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार को चित्तूर की महापौर की चाकू मारकर हत्या कर दी जबकि उनके पति हमले में गंभीर रूप से घायल हो गये। कहा जा रहा है कि हमला पारिवारिक विवाद के कारण हुआ।

डीआईजी (अनंतपुर रेंज) के सत्यनारायण ने पीटीआई भाषा से कहा कि यह घटना चित्तूर नगर निगम कार्यालय की है जब पांच छह नकाबपोश लोग महापौर कतरी अनुराधा के कक्ष में घुसे और उन पर चाकू से वार किया जिससे उनकी मौत हो गई।

करीब 50 वर्षीय महापौर सत्तारूढ़ तेलुगू देसम पार्टी की सदस्य थीं।

आंध्र प्रदेश के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक :कानून व्यवस्था: आरपी ठाकुर ने कहा कि घटनास्थल से फरार होने से पहले हमलावर पास के एक कमरे में गये जहां अनुराधा के पति और वरिष्ठ तेदेपा नेता के मोहन बैठे थे। ऐसा लगता है कि हमलावरों ने उन पर गोली चलाने के बाद उस पर चाकू से हमला किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या महापौर को गोली मारी गई, ठाकुर ने कहा कि उनकी मौत चाकू के हमले से हुई।

सत्यनारायण ने कहा कि मोहन को इलाज के लिए वेल्लोर के क्रिश्चियन मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

उन्होंने कहा कि शुरूआती जानकारी के अनुसार, हमला एक पारिवारिक विवाद के चलते हुआ। जांच शुरू की गई है और सच जल्द सामने आएगा। हमलावर कर्नाटक के थे और उन्हें पकड़ने का अभियान शुरू किया गया है। हम उन्हें जल्द पकड़ेंगे।

डीआईजी ने कहा कि मौके से एक पिस्तौल और एक चाकू बरामद हुआ है।

Trending news