वीएस अच्युतानंदन ने दामोदरन के आरोप की उड़ाई खिल्ली
Advertisement

वीएस अच्युतानंदन ने दामोदरन के आरोप की उड़ाई खिल्ली

अपनी छवि धूमिल करने के लिए एक उच्च स्तरीय साजिश रचे जाने संबंधी वरिष्ठ अधिवक्ता एमके दामोदरन के आरोप पर वरिष्ठ मार्क्‍सवादी नेता वीएस अच्युतानंदन ने आज उन्हें आड़े हाथ लिया। दरअसल, दामोदरन ने मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन का कानूनी सलाहकार का पद संभालने से इनकार कर दिया है।

वीएस अच्युतानंदन ने दामोदरन के आरोप की उड़ाई खिल्ली

तिरूवनंतपुरम : अपनी छवि धूमिल करने के लिए एक उच्च स्तरीय साजिश रचे जाने संबंधी वरिष्ठ अधिवक्ता एमके दामोदरन के आरोप पर वरिष्ठ मार्क्‍सवादी नेता वीएस अच्युतानंदन ने आज उन्हें आड़े हाथ लिया। दरअसल, दामोदरन ने मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन का कानूनी सलाहकार का पद संभालने से इनकार कर दिया है।

दामोदरन के आरोप के बारे में मीडिया में आई खबरों पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अच्युतानंदन ने कहा कि राज्य के लोग वाजिब तरीके से आरोप को खारिज कर देंगे। गौरतलब है कि किसी का नाम लिए बगैर दामोदरन ने कथित तौर पर कहा था कि आईस क्रीम पार्लर मामले में अच्युतानंदन की याचिका उच्चतम न्यायालय द्वारा खारिज होने के बाद उनके खिलाफ संगठित अभियान शुरू किया गया। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनकी छवि धूमिल करने के लिए एक उच्च स्तरीय साजिश रची गई।

आरोप पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अच्युतानंदन ने कहा कि एक बेकसूर व्यक्ति पर आरोप लगाने की कोई वजह नहीं है। लोग वाजिब तरीके से ऐसे आरोप को खारिज कर देंगे। अच्युतानंदन ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कुम्मानम राजशेखरन ने दामोदरन की कानूनी सलाहकार के रूप में नियुक्ति के खिलाफ उच्च न्यायालय में एक मामला दर्ज कराया था और दामोदरन को अपना रूख स्पष्ट करना होगा।

उन्होंने कहा कि यह स्वाभाविक है कि आप बाहर की लड़ाई में हारने के बाद घर में लड़ाई करें।
इस बीच, दामोदरन ने कोच्चि में संवाददाताओं से कहा कि मीडिया मेरे प्रति निष्पक्ष नहीं रही है। इसलिए मैं बात नहीं करना चाहता। गौरतलब है कि कांग्रेस नीत यूडीएफ और भाजपा सहित विभिन्न हलकों से व्यापक आलोचना के बाद दामोदरन ने फैसला किया कि वह कानूनी सलाहकार का पद नहीं लेंगे।

Trending news