जयललिता के शपथ ग्रहण स्थल पर उत्सव जैसा माहौल
Advertisement

जयललिता के शपथ ग्रहण स्थल पर उत्सव जैसा माहौल

अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता के आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने के समारोह के दौरान उत्सव सरीखा माहौल था। यह पिछले साल उनके सहयोगी रहे ओ. पनीरसेल्वम के शपथ ग्रहण समारोह के ठीक उलट था। पनीरसेल्वम का शपथ समारोह बहुत फीका था और वह एक कामचलाउ मुख्यमंत्री थे।

चेन्नई : अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता के आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने के समारोह के दौरान उत्सव सरीखा माहौल था। यह पिछले साल उनके सहयोगी रहे ओ. पनीरसेल्वम के शपथ ग्रहण समारोह के ठीक उलट था। पनीरसेल्वम का शपथ समारोह बहुत फीका था और वह एक कामचलाउ मुख्यमंत्री थे।

आज जयललिता ने पांचवी बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है और जिस स्थान पर उनका शपथ ग्रहण समारोह था वहां पर उत्सव सरीखा माहौल था और भारी तादाद में जमा लोग ‘अम्मा’ के नारे लगा रहे थे।

जया जब शपथ लेने के लिए मंच पर आगे आईं तो उनकी सरकार के नामित मंत्रियों एवं विधायकों के चेहरों पर उत्साह की चमक देखी गई। जया के साथी उन्हें पुरात्ची थलवी :सामाजिक क्रांतिकारी नेता: के रूप में संबोधित करते हैं।

इस समारोह में तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत भी दिखाई दिए और उनके साथ अभिनेता सरतकुमार भी मौजूद थे। भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन और अन्नाद्रमुक के नेता एवं लोकसभा के उपाध्यक्ष एम. थंबिदुराई भी शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद थे। जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला भी इस अवसर पर मौजूद थीं।

वहां मौजूद जनसमूह उनकी लंबी आयु के नारे लगा रहा था। इसके अलावा अन्नाद्रमुक के कार्यकर्ताओं ने राज्यभर में विभिन्न शहरों में जया के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर पटाखे फोड़े। कार्यकर्ताओं ने आपस में मिठाइयां बांटकर खुशियां मनाई और पारंपरिक संगीत पर जमकर थिरके। विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं को बस स्थानकों, रेलवे स्टेशनों पर छाछ और अन्य सामान बांटते देखा गया।

 

Trending news