अन्नाद्रमुक विधायकों की बैठक स्थगित, अहम मुद्दों पर नहीं हो पाई चर्चा
Advertisement

अन्नाद्रमुक विधायकों की बैठक स्थगित, अहम मुद्दों पर नहीं हो पाई चर्चा

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक विधायकों की बैठक जिसमें पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री जे जयललिता के स्वास्थ्य की नाजुक स्थिति के मद्देनजर महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद थी, वह योजनानुसार नहीं हो सकी और उसे स्थगित कर दिया गया है।

अन्नाद्रमुक विधायकों की बैठक स्थगित, अहम मुद्दों पर नहीं हो पाई चर्चा

चेन्नई : तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक विधायकों की बैठक जिसमें पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री जे जयललिता के स्वास्थ्य की नाजुक स्थिति के मद्देनजर महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद थी, वह योजनानुसार नहीं हो सकी और उसे स्थगित कर दिया गया है।

पार्टी सूत्रों ने सोमवार रात बताया कि बैठक आज शाम छह बजे होने वाली थी जिसमें जयललिता के बिगड़ते स्वास्थ्य के मद्देनजर विभिन्न रणनीतियां तैयार की जानी थीं लेकिन यहां अन्नाद्रमुक मुख्यालय पर विधायकों के जुटने के बावजूद चर्चा नहीं हो सकी।

सूत्रों ने यह नहीं बताया कि अब बैठक फिर से कब होगी लेकिन उन्होंने यह कहा, ‘यह स्थगित हो गई है।’ उन्होंने कहा, ‘यह देर रात या कल भी हो सकती है----हम सब इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि बैठक स्थगित कर दी गई है।’ इससे पहले दिन में भी अपोलो अस्पताल में विधायकों की बैठक हुई जिसमें कथित तौर पर नेतृत्व मुद्दे और अन्य मामलों पर चर्चा हुई। जयललिता का अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जयललिता को रविवार रात दिल का दौरा पड़ा था और उनकी हालत बेहद नाजुक है। अन्नाद्रमुक के 234 सदस्यीय विधानसभा में जयललिता समेत कुल 136 विधायक हैं।

Trending news