जयललिता की मौत की जांच के लिए पैनल बनाया जाएगा: पनीरसेल्‍वम
Advertisement

जयललिता की मौत की जांच के लिए पैनल बनाया जाएगा: पनीरसेल्‍वम

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के दो महीने बाद वर्तमान मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने बुधवार को कहा कि वह उच्चतम न्यायालय के मौजूदा न्यायधीश की अध्यक्षता में एक जांच आयोग की सिफारिश करेंगे जो दिवंगत मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य स्थिति और उनकी मौत पर बने ‘संदेह’ की जांच करेगा।

चेन्नई : तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के दो महीने बाद वर्तमान मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने बुधवार को कहा कि वह उच्चतम न्यायालय के मौजूदा न्यायधीश की अध्यक्षता में एक जांच आयोग की सिफारिश करेंगे जो दिवंगत मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य स्थिति और उनकी मौत पर बने ‘संदेह’ की जांच करेगा।

मुख्यमंत्री की यह घोषणा पार्टी के वरिष्ठ नेता पी एच पांड्यन द्वारा जयललिता की मौत को लेकर लगाए गए कुछ आरोपों के एक दिन बाद आयी है। उन्होंने कहा कि लोगों में अम्मा की मौत को लेकर व्यापक स्तर पर संदेह हैं। इन संदेहों को समाप्त करना सरकार की जिम्मेदारी है। (मामले की जांच के लिए) उच्चतम न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक जांच आयोग का गठन किये जाने की सिफारिश की जाएगी।

मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम जयललिता के स्वास्थ्य और बाद में हुई उनकी मौत के संदेहों के बारे में संवाददाताओं के सवालों का जवाब दे रहे थे। जयललिता का इलाज करने वाले ब्रिटिश के विशेषज्ञ सहित चिकित्सकों ने हाल ही में जयललिता के इलाज के बारे में विस्तार से जानकारी दी था। वहीं शशिकला पर कल लगाए गए अपने आरोपों को दोहराते हुए पांड्यन ने कहा कि वह इस संबंध में शिकायत दर्ज कराएंगे।

Trending news