जम्मू-कश्मीर में बुधवार को चुनाव प्रचार करेंगी सोनिया गांधी
Advertisement

जम्मू-कश्मीर में बुधवार को चुनाव प्रचार करेंगी सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के अंतिम दो चरणों के लिए 10 दिसंबर यानी बुधवार को प्रचार करेंगी ।

जम्मू: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के अंतिम दो चरणों के लिए 10 दिसंबर यानी बुधवार को प्रचार करेंगी ।

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के महासचिव एवं प्रवक्ता अब्दुल राशिद चौधरी ने आज कहा, ‘सोनिया गांधी दक्षिण कश्मीर और जम्मू संभाग में दस दिसम्बर को पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी ।’ चौधरी ने कहा कि सोनिया बुधवार यानी 10 दिसंबर को कश्मीर घाटी के अनंतनाग जिले के शांगाज विधानसभा क्षेत्र और जम्मू शहर में क्रमश: साढ़े दस बजे और साढ़े 12 बजे रैलियों को संबोधित करेंगी ।

उन्होंने कहा कि उनके प्रचार से कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ेगा और केंद्र एवं राज्य में कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों से मतदाताओं को अवगत कराया जा सकेगा । इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने 21 नवम्बर को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा और रामबन विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया था । कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 25 नवम्बर को कश्मीर घाटी के लोलाब विधानसभा क्षेत्र और पुंछ विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार किया था और जनसभाओं को संबोधित किया था ।

Trending news