मालदा में तृणमूल नेता को गोली मारी
Advertisement

मालदा में तृणमूल नेता को गोली मारी

मालदा जिले के कमलाबाड़ी क्षेत्र में कुछ हमलावरों ने तृणमूल कांग्रेस के एक नेता एवं पार्टी के अन्य कार्यकर्ता पर गोली चला दी, जिससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आज बताया कि 35 वर्षीय सफीकुल विश्वास और 30 वर्षीय एस्ताजुल शेख कल रात को स्थानीय विधायक कृष्णेंदु चौधरी द्वारा इंग्लिशबाजार में आयोजित पार्टी की एक बैठक में भाग लेकर मोटरसाइकिल से घर की ओर लौट रहे थे। उसी समय मोटरसाइकिलों पर सवार सात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया।

मालदा (पश्चिम बंगाल) : मालदा जिले के कमलाबाड़ी क्षेत्र में कुछ हमलावरों ने तृणमूल कांग्रेस के एक नेता एवं पार्टी के अन्य कार्यकर्ता पर गोली चला दी, जिससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आज बताया कि 35 वर्षीय सफीकुल विश्वास और 30 वर्षीय एस्ताजुल शेख कल रात को स्थानीय विधायक कृष्णेंदु चौधरी द्वारा इंग्लिशबाजार में आयोजित पार्टी की एक बैठक में भाग लेकर मोटरसाइकिल से घर की ओर लौट रहे थे। उसी समय मोटरसाइकिलों पर सवार सात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सफीकुल के हाथ में और एस्ताजुल के गले में चोट आई है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Trending news