हाफिज सईद का बड़ा खुलासा : पाक सरकार और सेना की मदद से घाटी में जेहाद
Advertisement

हाफिज सईद का बड़ा खुलासा : पाक सरकार और सेना की मदद से घाटी में जेहाद

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मुखिया हाफिज सईद ने पाकिस्तान के उस नापाक सच को बयां कर दिया है जिसको लेकर भारत लगातार सबूत के साथ पाकिस्तान पर आरोप लगाता रहा है। हाफिज सईद मुंबई पर हुए 26/11 हमलों का मास्टरमाइंड है।

हाफिज सईद का बड़ा खुलासा : पाक सरकार और सेना की मदद से घाटी में जेहाद

इस्लामाबाद : आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मुखिया हाफिज सईद ने पाकिस्तान के उस नापाक सच को बयां कर दिया है जिसको लेकर भारत लगातार सबूत के साथ पाकिस्तान पर आरोप लगाता रहा है। हाफिज सईद मुंबई पर हुए 26/11 हमलों का मास्टरमाइंड है।

एक पाकिस्तानी टीवी चैनल 24 को दिए इंटरव्यू में हाफिज सईद ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान सरकार और फौज कश्मीर में अलगाववादियों की मदद कर रही है। हाफिज के मुताबिक, कश्मीर को आजाद कराने के लिए पाकिस्तान की मदद से ही जेहाद चलाया जा रहा है।

हाफिज का कहना है कि जेहाद के जरिए ही कश्मीर को आजाद कराया जा सकता है। इससे पहले हाफिज सईद ने श्रीनगर में भारत विरोधी रैली करने वाले और पाकिस्तान के समर्थन में जम्मू कश्मीर में नारे लगाने वाले अलगाववादी नेता मसरत आलम का खुलकर समर्थन किया था।

हाफिज ने शुक्रवार को मसरत के समर्थन में लाहौर में रैली की थी। रैली में हाफिज सईद ने कहा कि मसरत आलम बागी नहीं है। हम कश्मीरी लोगों के लिए कुर्बानी देंगे। कश्मीर के लोगों का दिल पाकिस्तान से जुड़ा है।

मसरत पर लगाई गई कानूनी धाराओं का जिक्र करते हुए हाफिज सईद ने कहा, 'यह देशद्रोह नहीं, आजादी की लड़ाई है। मसरत के खिलाफ लगाया गया देशद्रोह का आरोप पूरे पाकिस्तानी अवाम के खिलाफ लगाया गया है। मसरत ने नई दिल्ली में नहीं, श्रीनगर में पाकिस्तानी झंडा फहराया है। श्रीनगर जम्मू-कश्मीर में आता है, जिसे यूएन रिजोल्यूशन में भी विवादित क्षेत्र माना गया है।'

Trending news