पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, बीएसएफ की चौकियों पर की गोलीबारी
Advertisement
trendingNow1260318

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, बीएसएफ की चौकियों पर की गोलीबारी

पाकिस्तान रेंजर्स ने जम्मू से सटी अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की चौकियों पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। जवाब में भारत की ओर से भी कार्रवाई की गई।

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, बीएसएफ की चौकियों पर की गोलीबारी

जम्मू : पाकिस्तान रेंजर्स ने जम्मू से सटी अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की चौकियों पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। जवाब में भारत की ओर से भी कार्रवाई की गई।

जानकारी के अनुसार, पाक सेना ने शुक्रवार को जम्‍मू कश्‍मीर के पर्गवाल सेक्‍टर में सीजफायर तोड़ा और बीएसएफ की चौकियों पर गोलीबारी की। गौर हो कि बीते दो दिनों के अंदर पाकिस्‍तान ने दूसरी बार सीजफायर का उल्‍लंघन किया है।

रिपोर्टों के अनुसार, पाकिस्‍तान की तरफ से बीएसएफ की तीन चौकियों भीषण गोलीबारी की गई। जिसके बाद बीएसएफ जवानों ने भी इस गोलीबारी का जवाब दिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने जम्मू में शुक्रवार को बताया कि पाकिस्तान रेंजर्स ने गुरुवार रात करीब 12 बजे अखनूर सेक्टर के परगवाल इलाके में बीएसएफ की चौकियों पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि गोलीबारी करीब आधे घंटे तक चली और बीएसएफ ने जवाबी कार्रवाई की। हमारी ओर से किसी के हताहत होने या किसी नुकसान की सूचना नहीं है।

इससे पहले, पाक सेना ने पुंछ सेक्टर में बुधवार को सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी रेंजरों ने नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी की, इसमें आटोमैटिक हथियारों से का भी प्रयोग किया गया। भारतीय जवानों की तरफ से भी पाक की इस करतूत का जवाब गोलीबारी से दिया गया।

Trending news