Advertisement
photoDetails1hindi

Viral News: Lionel Messi ने किया Beedi का विज्ञापन! Users ने दिया ऐसा रिएक्शन

Viral News: अगर आपको यह पता चले कि अर्जेंटीना (Argentina) के फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने भारत में बनी बीड़ी (Messi Beedi) का विज्ञापन किया है तो आपका रिएक्शन कैसा होगा? हो सकता है आप सोचें कि ऐसा होना तो लगभग नामुमकिन है, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर बीड़ी के बंडल की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसके ऊपर लियोनेल मेसी की फोटो छपी हुई है. खबर में जानिए कि इस पूरे मामले की सच्चाई क्या है.

बीड़ी के बंडल पर लियोनेल मेसी की फोटो

1/5
बीड़ी के बंडल पर लियोनेल मेसी की फोटो

बीड़ी के बंडल पर छपी फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की तस्वीर देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. यह फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यूजर इसे 'मेसी वाली बीड़ी' बताकर पर एक से एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. (फोटो साभार- सोशल मीडिया/रॉयटर्स)

सोशल मीडिया पर वायरल हुई 'मेसी बीड़ी'

2/5
सोशल मीडिया पर वायरल हुई 'मेसी बीड़ी'

बता दें कि आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने भी मेसी बीड़ी (Messi Beedi) की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने लिखा कि यह भारत में मेसी का पहला विज्ञापन है. (फाइल फोटो/साभार- रॉयटर्स)

इस कंपनी ने बनाई 'मेसी बीड़ी'

3/5
इस कंपनी ने बनाई 'मेसी बीड़ी'

जान लें कि सोशल मीडिया पर मेसी की फोटो के साथ जिस बीड़ी के बंडल की फोटो वायरल हो रही है, वह पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद की धुलियान कंपनी का है. कंपनी ने बीड़ी के बंडल का नाम भी लियोनेल मेसी (Messi Beedi) के नाम पर 'मेसी बीड़ी' रखा है. (फाइल फोटो/साभार- रॉयटर्स)

'मेसी बीड़ी' के दीवाने हुए लोग

4/5
'मेसी बीड़ी' के दीवाने हुए लोग

वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर लिखा- चीजें जो मेरा दिन बना देती हैं. मेसी बीड़ी

मेसी ने हाल ही में जीता है कोपा अमेरिका कप

5/5
मेसी ने हाल ही में जीता है कोपा अमेरिका कप

गौरतलब है कि लियोनेल मेसी की टीम अर्जेंटीना ने हाल ही में कोपा अमेरिका कप 2021 के फाइनल मैच में ब्राजील को हराया है. इस वजह से वह काफी चर्चा में हैं. (फाइल फोटो/साभार- रॉयटर्स)

ट्रेन्डिंग फोटोज़