Advertisement
trendingPhotos1490171
photoDetails1hindi

IAS टीना डाबी का वायरल हो रहा है ये वीडियो, दिखा अलग अंदाज, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें उन्होंने राजस्थान की महिलाओं तक अपनी बात को पहुंचाने के लिए राजस्थानी भाषा का इस्तेमाल किया है.

1/7

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी इन दिनों एक बार फिर अपने एक मैसेज की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने राजस्थान की महिलाओं को एक कार्यक्रम के लिए इनवाइट किया और उनका वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें उन्होंने राजस्थान की महिलाओं तक अपनी बात को पहुंचाने के लिए राजस्थानी भाषा का इस्तेमाल किया है. 

#जैसलमेर @DmJaisalmer @dabi_tina रो #मायड़_भाषा मे नेतरो #जैसाण री मातृ शक्ति ने देवण सारू घणे मान आभार* #राजस्थानी_भाषा मान्यता संघर्ष समिति@IASassociation @womensmediacntr @ashokgehlot51 @mamta_bhupesh #राजस्थान #tinadabi #Jaisalmer pic.twitter.com/BTnqx2QTSb

— chandan singh bhati (@chandan7867) December 17, 2022

2/7

उन्होंने राजस्थानी भाषा में 'जैसाण शक्ति कार्यक्रम' में ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होने के लिए महिलाओं को इनवाइट किया. उन्होंने कहा, 'खंभा घणी मैं आपकी कलेक्टर'. उन्होंने कहा कि राजस्थान में महिलाओं को मजबूत बनाने के लिए कई बेहतर पहल किए जा रहे हैं. 'जैसाण शक्ति' भी उसी कड़ी का हिस्सा है जिसका मतलब लेडीज फर्स्ट होता है.

3/7

'जैसाण शक्ति कार्यक्रम' का आयोजन पूनम सिंह स्टेडियम में किया गया है, जो 18 दिसंबर यानी रविवार की सुबह 11 बजे शुरू होगा. टीना डाबी ने बताया कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य लड़कियों के सुरक्षित जन्म, उनके एजुकेशन और हेल्थ के क्षेत्र में मजबूती प्रदान करना है.

4/7

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही समाज में महिलाओं की स्थिति और बेहतर हो इसके लिए भी काम किए जा रहे हैं. इसिलिए इस कार्यक्रम के लिए सभी महिलाओं को आने के लिए प्रेरित किया जा रहा है.

5/7

हाल के दिनों में टीना डाबी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वो जैसलमेर के विकास कार्यक्रमों में लगातार हिस्सा ले रही हैं. साथ ही वो अपने जिले में कई नए कामों की भी शुरुआत कर रही हैं.

6/7

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लोग उनके कामों को पसंद कर रहे हैं. टीना डाबी को जुलाई 2022 में जैसलमेर का कलेक्टर बनाया गया है. इससे पहले वो राजस्थान सरकार के अलग-अलग विभागों में कई पदों पर काम कर चुकी हैं.

7/7

इससे पहले दशहरा मेले के दौरान भी वो काफी एक्टिव नजर आई थीं. दशहरा उत्सव के दौरान उन्होंने अग्निबाण से राणव वध भी किया था. इस दौरान उन पर भी एक चिंगारी गिर गई थी लेकिन वो डटी रहीं और कार्यक्रम को सफलता पूर्वक खत्म किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़