Advertisement
trendingPhotos1442847
photoDetails1hindi

Shraddha Murder Case: हैवान से भी ज्यादा खतरनाक... फ्रिज खोलकर श्रद्धा का कटा सिर देखता था आफताब, नई गर्लफ्रेंड को कर रहा था डेट

Shraddha Murder Case: आफ़ताब की बेफिक्री देखिए उस पर अय्याशी का इस कदर जुनून सवार था कि घर में श्रद्धा की लाश पड़ी थी और वो दूसरी लड़की के साथ कमरे में डेटिंग कर रहा था. दोनों की मुलाकात डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी, जिसमें कत्ल के राज़ छिपे हो सकते हैं. श्रद्धा का मर्डर करने के बाद भी इसे अपनी लिविंग पार्टनर, अपनी लव लाइफ के कत्ल का कोई दुख नहीं है. इसका दिल पत्थर बन चुका था.

 

1/9

आफताब के घर में श्रद्धा की लाश के टुकड़े थे, लेकिन उस वक्त एक लड़की भी कमरे में मौजूद थी. पुलिस को अब उस लड़की की तलाश है. श्रद्धा को आफ़ताब के किस सीक्रेट का पता चल गया था. श्रद्धा को आफताब को लेकर क्या शक था. क्या श्रद्धा के मर्डर की वजह दूसरी लड़की थी जो आफताब के संपर्क में थी. आफ़ताब की बेफिक्री देखिए उस पर अय्य़ाशी का इस कदर जुनून सवार था कि घर में श्रद्धा की लाश पड़ी थी और वो दूसरी लड़की के साथ कमरे में डेटिंग कर रहा था. दोनों की मुलाकात डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी, जिसमें कत्ल के राज़ छिपे हो सकते हैं. 

 

2/9

पुलिस आफताब की कॉलिंग लिस्ट और डेटिंग ऐप पर चैटिंग खंगाल रही है. क्या डेटिंग ऐप से खुलेंगे श्रद्धा के मर्डर के राज़. अफताब श्रद्धा का इंस्टाग्राम क्यों इस्तेमाल कर रहा था. श्रद्धा को मारने के बाद भी आफताब श्रद्धा के इंस्टाग्राम और केड्रिट कार्ड का इस्तेमाल आख़िर क्यों कर रहा था. श्रद्धा के मर्डर के बाद आफ़ताब इंसान की कैटिगरी से निकलकर हैवान बन चुका था.बल्कि यूं कहें कि वो हैवानों को भी पीछे छोड़ चुका था. अब उसमें सभी संवेदनाएं खत्म हो चकी थी. आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि वो फ्रिज खोलकर श्रद्धा के कटे चेहरे को देखा करता था. यही नहीं घर के अंदर श्रद्धा की लाश के टुकड़े मौजूद थे और आफताब कमरे में दूसरी लड़की से इश्क लड़ा रहा था. 

 

3/9

श्रद्धा का मर्डर करने के बाद भी इसे अपनी लिविंग पार्टनर, अपनी लव लाइफ के कत्ल का कोई दुख नहीं है. इसका दिल पत्थर बन चुका था. ये हम क्यों कह रहे हैं कि आफताब को कोई पछतावा या दुख नहीं है, क्योंकि कि एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दिल्ली के छतरपुर इलाके में जिस घर में आफ़ताब और श्रद्धा रहते थे वहां श्रद्धा के मर्डर के चंद दिनों बाद एक लड़की आई थी. तब इस घर के फ्रिज में श्रद्धा की लाश रखी हुई थी. आख़िर कौन थी वो लड़की ? क्या उस लड़की को श्रद्धा के क़त्ल का पता था? 

4/9

सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब के घर में एक लड़की एक बार नहीं दो बार आई थी. वो लड़की तब आफताब के साथ घर में आई जब श्रद्धा की लाश कई टुकड़ों में फ्रिज में मौजूद थी. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा के मर्डर के कुछ दिन बाद एक दूसरी लड़की आफताब के घर आई. आफ़ताब ने उस लड़की को डेटिंग ऐप के ज़रिए बुलाया था. आफ़ताब ने उस लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाएं. ये तब था जब श्रद्धा का शव कमरे में मौजूद था.

5/9

आफ़ताब की चालाकी देखिए. उसने लड़की को घर में बुलाने से पहले श्रद्धा की लाश को फ्रिज से निकाल कर अलमारी में रख दिया ताकि दूसरी लड़की को उसके गुनाहों के निशान न मिलें. आफ़ताब को इस बात का डर था कि वो लड़की कहीं घर आने के बाद कहीं पानी या खाने के लिए फ्रिज न खोल ले इसलिए उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े फ्रिज से निकाल लिए. शव के टुकड़े अलमारी के कबर्ड में रख दिए. यही नहीं उसने अलमारी पर ताला भी लगा दिया ताकि किसी भी वजह से वो लड़की अलमारी न खोल पाए.

6/9

ऐसा लगता है आफ़ताब का दिमाग़ सुन्न हो चुका था. उसका ज़हन हैवान से भी ख़तरनाक हो चुका था. फ्रिज में वो रोज़ श्रद्धा के कटे सिर को निहारता था. पुलिस की पूछताछ में आफ़ताब ने सनसनीखेज खुलासा किया है. सूत्रों के मुताबिक, आफ़ताब उसी कमरे में सोता था जिसमें उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े किए थे. यही नहीं वो फ्रिज में श्रद्धा के चेहरे को देखा करता था.  लेकिन सवाल ये है कि आख़िर आफ़ताब ने श्रद्धा का कत्ल क्यों किया. श्रद्धा को क्या आफताब के किस सीक्रेट का पता चल गया था, जैसा कि हमने आपको बताया कि आफताब ने डेटिंग ऐप से एक लड़की को डेट पर घर बुलाया था तो क्या आफ़ताब के दूसरी लड़कियों से संबंध ही श्रद्धा की कत्ल की वजह बने.

 

7/9

आफ़ताब कई लड़कियों से बात करता था ये बात श्रद्धा को पसंद नही थी. इसी वजह से दोनों में झगड़ा होता था. श्रद्धा के दोस्त बताते हैं कि आफताब और श्रद्धा के बहुत झगड़े होने लगे थे. एक बार तौ पुलिस बुलाने तक कि नौबत आ गई थी. पुलिस अब उस डेटिंग एप को भी खंगाल रही है जिसके जरिए आफताब और श्रद्धा की दोस्ती हुई थी.सूत्रों के मुताबिक पुलिस बम्बल ऐप को जांच में शामिल करेगी. पुलिस बम्बल ऐप पर आफ़ताब के प्रोफाइल को जानना चाहती है. पुलिस उन लड़कियों की डिटेल जानना चाहती है जिनकी आफ़ताब से चैटिंग होती थी. पुलिस उस लड़की की तलाश कर रही है जो कत्ल के बाद आफ़ताब के घर दो बार गई थी. पुलिस अब आफताब के टच में रहने वाली लड़कियों से पूछताछ कर सकती है. पुलिस ये जानना चाहती है कि क्या उन लड़कियों और श्रद्धा के कत्ल में कोई रिश्ता तो नहीं है. पुलिस अब उस घर की बारीकी से तलाशी लेगी जहां आफताब और श्रद्धा रहते थे.

 

8/9

आफ़ताब अमीन ने घर में अपने गुनाहों के निशान छिपाने के लिए आइडिया गूगल सर्च से लिए. हत्या करने के  बाद फर्श को धोने के लिए एसिड के बारे में गूगल पर सर्च किया. उसने फर्श धोने के लिए सल्फर हाइपोक्लोरिक एसिड का इस्तेमाल किया. ताकि फॉरेंसिक जांच के दौरान DNA सैंपल ना मिले. श्रद्धा के और अपने खून से सने कपड़े कूड़ा उठाने वाली एमसीडी की वैन में डाल दिये थे. 

9/9

पड़ोसियों का कहना है कि आफताब रात को पानी का बहुत इस्तेमाल करता था. रात को पानी का मोटर काफी देर तक चलता था.  तो क्या वो पानी से फर्श और रेफिरिजिरेटर धोता था.पुलिस की जांच में आफताब कबूल रहा है कि उसने श्रद्धा का कत्ल किया.आफ़ताब झगड़े के दौरान श्रद्धा की छाती पर बैठ गया था और उसका गला दबा दिया. हत्या करने के बाद उसने श्रद्धा की लाश को बाथरूम में रख दिया.18 मई को श्रद्धा की हत्या के बाद, अफताब ने श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट में लॉग इन किया ताकि श्रद्धा के दोस्तों को लगे कि वो अभी भी ज़िंदा है.यही नहीं आफताब ने उसके क्रेडिट कार्ड के बिलों का भुगतान भी किया ताकि कंपनियां उसके मुंबई के पते पर संपर्क न करे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़