Advertisement
trendingPhotos1270529
photoDetails1hindi

West Bengal SSC scam: अर्पिता के बाद सामने आई एक और करीबी! मंत्री पार्थ के 7 आलीशान घरों पर करती है राज

Who is Monalisa Das: पश्चिम बंगाल में चल शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई जारी है. शुक्रवार को ED ने ममता सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर से 21 करोड़ रुपये से ज्यादा कैश बरामद किया था. ED ने 14 पार्थ चटर्जी के 14 ठिकानों पर छापा मारा. अर्पिता के घर पर छापेमारी के बाद ऐसा माना जा रहा कि अब चटर्जी की एक और करीबी मोनालिसा दास के घर पर भी ED छापा मार सकती है.

1/4

जानकारी के मुताबिक, बीरभूम जिले के शांतिनिकेतन के फुलडांगा, प्रान्तिक इलाके में 7 घर पार्थ चटर्जी के हैं.  सूत्रों के मुताबिक इन सब घरों की देखभाल उनकी दोस्त मोनालिसा दास करती थीं. अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की पार्थ की गिरफ्तारी के बाद अब ED यहां बीरभूम में भी उनके ठिकानो में छापे मार सकती है. 

2/4

इलाके के लोगों का कहना है कि ये सारे घर पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के ही हैं और वो बीच-बीच में यहां आते रहते थे. लेकिन ज्यादातर समय उनके घरों की देखभाल उनकी दोस्त मोनालिसा दास ही करती थीं. 

3/4

बता दें कि ED ने मंत्री पार्थ चटर्जी क गिरफ्तार किया है. वहीं उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) को भी हिरासत में लिया है. इसके अलावा सुकांत आचार्य भी हिरासत में लिए गए हैं.शुक्रवार को अर्पिता मुखर्जी के घर से 21 करोड़ में दो हजार और 500 के नोटों का ढेर मिला था. इसके बाद ED ने छापेमारी तेज कर दी. 

4/4

शुक्रवार को ईडी की टीम ने पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर पर छापा मारा था. जहां उन्हें 21 करोड़ रुपये कैश, 20 मोबाइल, भारी मात्री में सोना-चांदी और विदेशी करेंसी बरामद हुई है. इस भारी रकम को गिनने के लिए बैंक कर्मचारियों को काउंटिंग मशीन का सहारा लेना पड़ा. अर्पिता मुखर्जी ओड़िया और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़