कुमार विश्‍वास के खिलाफ पोस्‍टर वार, लिखा 'भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है...'
Advertisement

कुमार विश्‍वास के खिलाफ पोस्‍टर वार, लिखा 'भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है...'

आम आदमी पाटी (आप) नेता कुमार विश्‍वास और दिलीप पांडेय के बीच हुई तकरार अब खुलकर सामने आ गई है. ताजा घटनाक्रम के मुताबिक AAP के दिल्‍ली स्थित कार्यालय के बाहर कुमार विश्‍वास के पोस्‍टर लगाकर उनको धोखेबाज बताया गया है. इसके बाद पार्टी के अंदर घमासान मचा हुआ है.

पोस्‍टर में केजरीवाल, सिसौदिया, गोपाल राय, संजय सिंह और अमानतुल्लाह खान के फोटो भी लगे हैं. (साभार एनएनआई)

नई दिल्ली : आम आदमी पाटी (आप) नेता कुमार विश्‍वास और दिलीप पांडेय के बीच हुई तकरार अब खुलकर सामने आ गई है. ताजा घटनाक्रम के मुताबिक AAP के दिल्‍ली स्थित कार्यालय के बाहर कुमार विश्‍वास के पोस्‍टर लगाकर उनको धोखेबाज बताया गया है. इसके बाद पार्टी के अंदर घमासान मचा हुआ है.

कुमार से डिगने लगा 'आप' का विश्वास, दिलीप पांडे ने उठाए सवाल

पार्टी से बाहर निकालने की मांग
ताजा पोस्‍टर में कुमार को भाजपा का यार बताया गया है. पोस्‍टर में लिखा है 'भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है', पोस्‍टर में यह भी कहा गया है कि कुमार छिप-छिप कर पीठ के पीछे हमला करते हैं, इसलिए उन्‍हें पार्टी से बाहर निकालने की मांग की गई है. पोस्‍टर में केजरीवाल, मनीष सिसौदिया, गोपाल राय, संजय सिंह और अमानतुल्लाह खान के फोटो को भी लगाया गया है.

पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं
पोस्‍टर के अंत में दिलीप को इस बात के लिए धन्‍यवाद दिया गया है कि उन्‍होंने कुमार की कलई खोली. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि ये पोस्‍टर किसने लगाए हैं. पोस्‍टर पर दिलीप पांडेय या आप की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

'Zee News' से Exclusive बातचीत में बोले कपिल मिश्रा कहा, 'मैंने केजरीवाल से कहा कि गलती हुई तो माफी मांगे'

आप में सबकुछ सामान्‍य नहीं
यह विवादित पोस्‍टर आने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि AAP में सब कुछ सामान्‍य नहीं है. इससे पहले दिल्‍ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी कुमार विश्‍वास पर ही निशाना साधा था. इसके बाद उन्‍हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. ताजा घटनाक्रम के बाद यह देखना होगा कि अब केजरीवाल का अगला कदम क्‍या होगा. 

 

Trending news