दिल्ली में टंगा संजय जोशी के समर्थन में पोस्टर, पीएम मोदी पर हमला
Advertisement

दिल्ली में टंगा संजय जोशी के समर्थन में पोस्टर, पीएम मोदी पर हमला

फ्रांस, जर्मनी और कनाडा की यात्रा फतह कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश लौटते ही उनके घोर विरोधी माने जाने वाले भाजपा नेता संजय जोशी के समर्थकों ने पोस्टर वार शुरू किया है। भाजपा मुख्यालय, लालकृष्ण आडवाणी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के घर के बाहर लगाए गए इन पोस्टरों और होर्डिंग्स में संजय जोशी की घर वापसी की मांग की गई है।

दिल्ली में टंगा संजय जोशी के समर्थन में पोस्टर, पीएम मोदी पर हमला

नई दिल्ली : फ्रांस, जर्मनी और कनाडा की यात्रा फतह कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश लौटते ही उनके घोर विरोधी माने जाने वाले भाजपा नेता संजय जोशी के समर्थकों ने पोस्टर वार शुरू किया है। भाजपा मुख्यालय, लालकृष्ण आडवाणी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के घर के बाहर लगाए गए इन पोस्टरों और होर्डिंग्स में संजय जोशी की घर वापसी की मांग की गई है।

शनिवार सुबह जैसे ही इन पोस्टरों को देखा गया तुरंत उनको हटाया गया। इन पोस्टरों और होर्डिंग्स पर संजय जोशी की घर वापसी की मांग के साथ-साथ यह भी लिखा है, ‘अगर सबसे होती है मन की बात तो फिर सुनो हमारे भी मन की बात।’ होर्डिंग्स पर लिखा है ‘सबका साथ सबका विकास तो फिर क्यों नहीं संजय जोशी का साथ?’

मालूम हो कि पीएम मोदी शनिवार सुबह ही तीन देशों फ्रांस, जर्मनी और कनाडा के दौरे से वापस लौटे हैं। भाजपा की ओर से इस मुद्दे पर फिलहाल कुछ नहीं कहा गया है। बता दें कि इससे पहले 6 अप्रैल को संजय जोशी के जन्मदिन पर भाजपा के कई नेता कथित तौर उन्हें बधाई देने गए थे, जिनमें दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी का नाम भी शामिल था।

इसके अलावा संजय जोशी को बधाई देने वाले पोस्टर्स भी लगाए गए थे। इन पोस्टर्स में बधाई देने वाले भाजपा नेताओं के भी फोटो लगे थे। जन्मदिन की बधाई वाले पोस्टर में जिन नेताओं के फोटो लगे थे, उनमें संजीव बालियान, सर्वानंद सोनवाल और श्रीपद नाईक शामिल थे। हालांकि, इन नेताओं ने मामले से अपने हाथ खींचते हुए इसे अपने समर्थकों का काम करार दिया था। इसी मामले में श्रीपद नायक के पीए नितिन को इस्तीफा भी देना पड़ा था।

Trending news