NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस का मुख्य आरोपी मुनीर गिरफ्तार
Advertisement

NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस का मुख्य आरोपी मुनीर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की हत्या के मुख्य आरोपी मुनीर को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ ने खुफिया जानकारी के आधार पर गाजियाबाद के नजदीक मंगलवार को मुनीर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस का मुख्य आरोपी मुनीर गिरफ्तार

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की हत्या के मुख्य आरोपी मुनीर को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ ने खुफिया जानकारी के आधार पर गाजियाबाद के नजदीक मंगलवार को मुनीर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

हत्या में नाम सामने आने के बाद से मुनीर फरार था। पुलिस ने मुनीर पर 50,000 रुपये का इनाम भी रखा था। इस साल 3 अप्रैल की रात को शादी से लौटते वक्त तंजील अहमद की बिजनौर में हत्या कर दी गई थी। उनकी पत्नी को भी अपराधियों ने इस दौरान गोली मारी थी। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई थी।

मुनीर पर 2015 में यूपी के धामपुर में 90 लाख की लूट का भी आरोप है। इसके अलावा मुनीर ने 29 नवंबर 2014 को अपने दोस्त आशुतोष के साथ मिलकर दिल्ली के कमला मार्केट इलाके के सिटी बैंक के एटीएम से डेढ़ करोड़ की लूटपाट की थी। मुनीर ने 29 नवंबर 2014 को कमला मार्केट के सिटी बैंक के एटीएम से डेढ़ करोड़ रुपये की लूट की थी और गार्ड सत्येन्द्र सिंह की गोली मारकर हत्या की थी। पिछले हफ्ते मुनीर के एक साथी आशुतोष को दिल्ली पुलिस अलीगढ़ से लेकर आई थी। पूछताछ में आशुतोष ने यह बात बताई थी कि उसने मुनीर के साथ मिलकर दिल्ली की लूट को अंजाम दिया था।

Trending news