राहुल गांधी प्रवासियों से मिलने पहुंचे सिंगापुर, प्रधानमंत्री से भी करेंगे मुलाकात
Advertisement

राहुल गांधी प्रवासियों से मिलने पहुंचे सिंगापुर, प्रधानमंत्री से भी करेंगे मुलाकात

सिंगापुर यात्रा के दौरान गांधी अन्य कार्यक्रमों के साथ साथ भारतीय उद्यमियों को भी संबोधित करेंगे. 

कांग्रेस अध्यक्ष की इस विदेश यात्रा का कार्यक्रम कांग्रेस पार्टी के विदेश प्रकोष्ठ ने तैयार किया है.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सिंगापुर व मलेशिया की पांच दिन की यात्रा शुरू की. इस यात्रा के दौरान वे वहां भारतीय समुदाय से मिलेंगे व संवाद करेंगे. कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष का इन दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों से भी मिलने का कार्यक्रम है. गांधी सिंगापुर पहुंचे. पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी नौ मार्च को सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सिएन लूंग और 10 मार्च को मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रजाक से मुलाकात कर सकते हैं.

सिंगापुर यात्रा के दौरान गांधी अन्य कार्यक्रमों के साथ साथ भारतीय उद्यमियों को भी संबोधित करेंगे. वह सिंगापुर के विदेश मंत्री विवियन बालाकृष्णन से मिलेंगे. शुक्रवार नौ मार्च को उनका प्रधानमंत्री लूंग से मिलने का कार्यक्रम है. वह वहां ओवरसीज कांग्रेस के सदस्यों को संबोधित करेंगे तथा भारतीय समुदाय के प्रतिनिधियों से मिलेंगे.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के इटली दौरे पर कांग्रेस का बीजेपी से सवाल, क्या नानी के घर जाना क्राइम है

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष गांधी 10 मार्च को मलेशिया की यात्रा पर होंगे. वह वहां भारतीय उद्यमियों तथा अन्य कारोबारी प्रतिनिधियों से मिलेंगे. सूत्रों के अनुसार गांधी यहां भी ओवरसीज कांग्रेस के सदस्यों को संबोधित करेंगे. उनका प्रधानमंत्री से मिलने का भी कार्यक्रम है.

कांग्रेस अध्यक्ष की इस विदेश यात्रा का कार्यक्रम कांग्रेस पार्टी के विदेश प्रकोष्ठ ने तैयार किया है. इस प्रकोष्ठ की अगुवाई सैम पित्रोदा करते हैं. यह यात्रा ऐसे समय में हो रही है जबकि 16 से18 मार्च को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का पूर्ण अधिवेशन होना है. 

Trending news