Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने पाकिस्तान से की भारत की तुलना, लंदन में कहा- 'भारत अब अच्छा देश नहीं'
Advertisement
trendingNow11191482

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने पाकिस्तान से की भारत की तुलना, लंदन में कहा- 'भारत अब अच्छा देश नहीं'

Rahul Gandhi Speech in London: केंद्र की मोदी सरकार पर राहुल गांधी ने करारा हमला बोला है. इसके बाद बीजेपी ने कहा है कि वो इस तरह देश का अपमान कर रहे हैं.

फोटो: @RahulGandhi

Rahul Gandhi @IdeasForIndia conference: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भारत की तुलना पाकिस्तान (Pakistan) से की है. राहुल गांधी ने यह भी कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) किसी की सुनते नहीं हैं. देश का लोकतंत्र खतरे में हैं क्योंकि संवैधानिक संस्थाओं पर लगातार हमले तेज हो रहे हैं.

लोकतंत्र बहाना, पीएम पर निशाना

लंदन में आयोजित एक कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने देश की तुलना पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका (Sri Lanka) से भी करते हुए केंद्र की मोदी सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा है. 'आइडिया फॉर इंडिया' कॉन्क्लेव में बयान देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भारत में मीडिया एक तरफ खड़ा होकर काम कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajiv Gandhi: राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही ऐसी बात

बीजेपी ने देश में छिड़का केरोसीन

राहुल गांधी, पीएम मोदी का विरोध करते हुए यहीं पर नहीं रुके. आगे उन्होंने ये भी कहा. 'बीजेपी (BJP) ने पूरे देश में केरोसीन फैला दिया है. इस बार तो राज्यों की शक्तियां कम करने के लिए ED, CBI का जमकर इस्तेमाल हो रहा है. भारत की आवाज को एक विचारधारा ने कुचल दिया है. अब ये एक राष्ट्रीय वैचारिक लड़ाई है.'

भारत चीन तनाव पर बड़ा बयान

राहुल गांधी ने ये भी कहा कि देश की मीडिया निष्पक्ष नहीं है वो भी एक किनारे खड़े होकर एकतरफा व्यवहार कर रही है. वहीं चीन के साथ भारत के तनाव को लेकर राहुल गांधी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि लद्दाख में यूक्रेन जैसे हालात हैं. चीन बॉर्डर पर विकास कर रहा है और पीएम मोदी चीन का नाम तक नहीं लेते हैं.

राहुल गांधी के इन बयानों को बीजेपी ने देश की जनता का अपमान बताते हुए कहा है कि राहुल ने विदेश जाकर देश को नीचा दिखाया है.

Trending news