'राहुल गांधी शादी नहीं कर रहे क्योंकि...' इस बीजेपी नेता ने कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11598688

'राहुल गांधी शादी नहीं कर रहे क्योंकि...' इस बीजेपी नेता ने कह दी ये बड़ी बात

Karnataka Election 2023: कर्नाटक के भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने एक बार फिर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर उनके 'सिंगल' होने और कोविड-19 वैक्सीन पर संदेह करने और महामारी के दौरान उसे 'मोदी वैक्सीन' बताने पर निजी हमला किया है.

'राहुल गांधी शादी नहीं कर रहे क्योंकि...' इस बीजेपी नेता ने कह दी ये बड़ी बात

Karnataka Election 2023: कर्नाटक के भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने एक बार फिर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर उनके 'सिंगल' होने और कोविड-19 वैक्सीन पर संदेह करने और महामारी के दौरान उसे 'मोदी वैक्सीन' बताने पर निजी हमला किया है. बता दें कि कतील अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. 

fallback

कतील ने कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को शुरू में कोविड की खुराक लेने में अनिच्छा और लोगों को इसे नहीं लेने के लिए कहने के लिए भी आड़े हाथ लिया. 'विजया संकल्प यात्रा' के तहत रामनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए कतील ने कांग्रेस नेताओं पर कोविड-19 टीकों के शुरुआती प्रतिरोध को लेकर निशाना साधा.

कर्नाटक बीजेपी प्रमुख ने अपने भाषण के दौरान कहा कि राहुल गांधी और सिद्धारमैया ने लोगों से वैक्सीन नहीं लेने को कहा, लेकिन उन्होंने खुद ही कोविड जैब ले लिया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस के दो नेताओं ने यह कहकर लोगों को बहकाया कि अगर उन्होंने कोविड की खुराक ली तो उनके बच्चे नहीं होंगे.

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस सांसद के शादी नहीं करने की वजह बताई. उन्होंने सभा में कहा कि राहुल गांधी जानते हैं कि उनके बच्चे नहीं हो सकते, इसलिए उन्हें शादी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने राहुल गांधी पर अपने दावे को साबित करने के लिए कर्नाटक एमएलसी मंजूनाथ का भी हवाला दिया. उनके विवादित भाषण का वीडियो ट्विटर पर तेजी से शेयर किया जा रहा है और इसे यूजर्स से कड़ी प्रतिक्रिया मिली है.

बीजेपी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले सभी 224 निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करने के लक्ष्य के साथ 1 मार्च से 4 यात्राएं शुरू की हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगातार राज्य का दौरा करते रहे हैं और हर रैली की शुरुआत में वे लोगों से पूछते रहे हैं कि क्या उन सभी ने मुफ्त में कोविड का टीका लगवाया. भाजपा आगामी विधानसभा चुनावों में अपने लाभ के लिए मुफ्त टीकाकरण अभियान का उपयोग करने का लक्ष्य लेकर चल रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news