Rahul Gandhi ने अपनी पार्टी के नेताओं को दिया है खास मंत्र, कमलनाथ ने कर दिया खुलासा
Advertisement
trendingNow11813872

Rahul Gandhi ने अपनी पार्टी के नेताओं को दिया है खास मंत्र, कमलनाथ ने कर दिया खुलासा

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता बहाल होने के मौके पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुलासा किया है कि राहुल गांधी ने सभी को एक खास मंत्र दिया है.

Rahul Gandhi ने अपनी पार्टी के नेताओं को दिया है खास मंत्र, कमलनाथ ने कर दिया खुलासा

Rahul Gandhi Special Mantra: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से राहत मिलने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की लोकसभा की सदस्यता बहाल कर दी गई है. इसके बाद कांग्रेस नेताओं में जश्न का माहौल है. राहुल की सदस्यता बहाल होने से मध्यप्रदेश कांग्रेस में भी काफी उत्साह है और पार्टी नेताओं के अलावा कार्यकर्ता काफी खुश हैं. इस मौके पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुलासा किया है कि राहुल गांधी ने सभी को एक खास मंत्र दिया है.

क्या है राहुल गांधी का खास मंत्र?

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सदस्यता बहाल किए जाने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट कर कहा, 'राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाल करने के फैसले का मैं स्वागत करता हूं. अब संसद में हमें फिर वह सिंह गर्जना सुनने को मिलेगी जो जनता को अभय और लोकतंत्र विरोधियों को भय देती है. राहुल गांधी का एक ही मंत्र हम सबको याद रखना है-- डरो मत.'

संसद में सड़क की आवाज फिर गूंजेगी: भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की संसद सदस्यता की बहाली पर खुशी जाहिर की और कहा कि संसद में सड़क की आवाज फिर गूंजेगी. इसके साथ ही उन्होंने समस्त देशवासियों को बधाई भी दी. भूपेश बघेल ने यह भी कहा, 'ऐसी दिखती है, नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत,अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत, असत्य के खिलाफ सत्य की जीत, तानाशाही के खिलाफ लोकतंत्र की जीत, षड्यंत्रों के खिलाफ इंडियन की जीत.'

136 दिन बाद राहुल गांधी की संसद में हुई वापसी

बता दें कि मोदी सरनेम मानहानि केस में दोषसिद्धि पर सुप्रीम कोर्ट (SC) की रोक लगने के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की संसद सदस्यता बहाल हो गई है. लोकसभा सचिवालय द्वारा राहुल गांधी की सदस्यता बहाली से जुड़ा नोटिफिकेशन जारी करने के साथ ही वो 136 दिन बाद फिर से वायनाड के सांसद बन गए हैं.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस)

Trending news