फेरीवालों से मुलाकात करना राहुल का ‘राजनीतिक प्रपंच’: भाजपा
Advertisement

फेरीवालों से मुलाकात करना राहुल का ‘राजनीतिक प्रपंच’: भाजपा

संसदीय कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी के रेहड़ी पटरी वालों से मिलने को ‘राजनीतिक प्रपंच’ करार कर देते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष की इस कवायद का समृद्धि और गरीबों से कोई सरोकार नहीं है और यह कांग्रेस पार्टी के सियासी दिवालियापन का प्रतीक है।

फेरीवालों से मुलाकात करना राहुल का ‘राजनीतिक प्रपंच’: भाजपा

नई दिल्ली : संसदीय कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी के रेहड़ी पटरी वालों से मिलने को ‘राजनीतिक प्रपंच’ करार कर देते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष की इस कवायद का समृद्धि और गरीबों से कोई सरोकार नहीं है और यह कांग्रेस पार्टी के सियासी दिवालियापन का प्रतीक है।

नकवी ने कहा कि कांग्रेस को इस तरह के सियासी प्रपंच से कुछ हासिल होने वाला नहीं है और यह कवायद उसके सियासी दिवालियापन का प्रतीक है।

उन्होंने कहा कि जहां तक राहुल गांधी की पटरी वालों को लेकर सियासत का सवाल है, उन्हें ऐसे राजनीतिक प्रपंचों से कुछ हासिल होने वाला नहीं है। संसद के मॉनसून सत्र का जिक्र करते हुए नकवी ने कहा कि आने वाले संसद सत्र में हम सभी दलों से संपर्क, संवाद और समन्वय के माध्यम से गरीबों, कमजोर तबके और किसानों से जुड़े विधेयकों को पास कराने की कोशिश करेंगे। ऐसे कानून किसी राजनीतिक दल के लिए नहीं बल्कि देश के गरीबों, किसानों के हित में होंगे।

गौरतलब है कि राहुल गांधी आज सुबह पश्चिम दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में पहुंचे और यहां फेरीवालों से मुलाकात की। इस इलाके में बड़ी संख्या में गुजरात के फेरीवाले रहते हैं।

Trending news