रोज एक मुद्दा उठाकर अपनी मौजूदगी दर्ज कराना चाहते हैं राहुल : जेटली
Advertisement

रोज एक मुद्दा उठाकर अपनी मौजूदगी दर्ज कराना चाहते हैं राहुल : जेटली

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने रविवार को राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनकी राजनीतिक प्रतिबद्धता पर सवाल खड़ा किया और कहा कि वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए हर रोज एक मुद्दा उठा रहे हैं।

रोज एक मुद्दा उठाकर अपनी मौजूदगी दर्ज कराना चाहते हैं राहुल : जेटली

नई दिल्ली : केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने रविवार को राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनकी राजनीतिक प्रतिबद्धता पर सवाल खड़ा किया और कहा कि वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए हर रोज एक मुद्दा उठा रहे हैं।

जेटली ने कांग्रेस उपाध्यक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा, ‘‘यह राजनीति के लिए किस तरह की प्रतिबद्धता है कि आप अचानक से महीनों के लिए लापता हो गये और फिर आप वापस आते हैं और कहते हैं कि मैं रोज एक मुद्दा उठाउंगा, वो भी महज इसलिए क्योंकि इससे मेरी मौजूदगी दर्ज होगी।’’ राहुल गांधी 56 दिन के अवकाश के बाद 16 अप्रैल को दिल्ली लौटे थे।

जेटली ने एक समाचार चैनल से कहा, ‘‘मेरे हिसाब से राजनीति एकबार की गतिविधि नहीं है। आपको सतत रहना होगा और लगभग हमेशा वहां उपस्थित रहना होगा।’’ वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, ‘‘राजनीतिक चर्चा में लोगों को निश्चित रूप से अधिकार होते हैं। आज वह हर रोज एक मुद्दा उठाते हैं और उस पर बाइट देना चाहते हैं। वह अपनी मौजूदगी का एहसास कराने के लिए हर सुबह मुद्दे उठा रहे हैं।’’ जेटली ने कहा कि राहुल गांधी संभवत: अपनी ही पार्टी पर दबाव बना रहे हैं कि वह मौजूद हैं।

Trending news