Rahul Gandhi का केंद्र सरकार पर निशाना, बिधूड़ी वाले मुद्दे पर कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11885314

Rahul Gandhi का केंद्र सरकार पर निशाना, बिधूड़ी वाले मुद्दे पर कह दी बड़ी बात

Congress News: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि तेंलगाना, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में उनकी पार्टी जीत रही है. जबकि राजस्थान में भी कांग्रेस जीत के काफी करीब है.

Rahul Gandhi का केंद्र सरकार पर निशाना, बिधूड़ी वाले मुद्दे पर कह दी बड़ी बात

Rahul Gandhi Statement: दिल्ली (Delhi) में एक कार्यक्रम में कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बड़ा बयान दिया है. राहुल गांधी ने कहा कि बिधूड़ी के बहाने बीजेपी ध्यान बांट रही है. जातिगत जनगणना से बीजेपी ध्यान भटका रही है. BJP की नीति ध्यान भटकाने की है. कर्नाटक चुनाव में भी BJP ने यही किया था. बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया. राहुल गांधी ने बयान दिया कि एक देश एक चुनाव भटकाने वाली पॉलिसी है. बीजेपी अब मुकाबला नहीं कर सकती है. वो कहते हैं कि आइए एक साथ आएं और एक तरह से चुनाव करवाएं. आइए भारत का नाम बदल देते हैं. लेकिन ये सब ध्यान भटकाने वाला है.

राहुल गांधी का बीजेपी पर आरोप

राहुल गांधी ने कहा कि हमने कर्नाटक में एक बहुत महत्वपूर्ण सबक सीखा, और सबक यह था कि बीजेपी ध्यान भटकाकर और हमें अपनी कहानी बनाने की अनुमति नहीं देकर चुनाव जीतती है. और इसलिए हमने कर्नाटक में क्या किया, हमने चुनाव इस तरह से लड़ा कि बीजेपी अपनी कहानी को परिभाषित ही नहीं कर सकी. आज आप जो देख रहे हैं, बिधूड़ी, और फिर अचानक यह निशिकांत दुबे, ये सब बीजेपी जाति जनगणना के विचार से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है.

गठबंधन का नाम क्यों रखा I.N.D.I.A.?

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि भारत के किसी भी व्यवसायी से पूछिए कि अगर वे किसी विपक्षी दल का समर्थन करते हैं तो उनका क्या होता है. हम अब एक राजनीतिक दल से नहीं लड़ रहे हैं, हम भारत के विचार की रक्षा करने के लिए लड़ रहे हैं और इसीलिए हमने अपना नाम I.N.D.I.A. रखा है.

किन राज्यों में है जीत का भरोसा?

राहुल गांधी ने ये भी कहा कि अभी हम शायद तेलंगाना में जीत रहे हैं. हम निश्चित रूप से मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में जीत रहे हैं, हम राजस्थान में भी बहुत करीब हैं. हमें लगता है कि हम जीतने में सक्षम होंगे. बीजेपी को रोकने में कामयाबी मिलेगी.

Trending news