अलवर: बुजुर्ग महिला की रसोई घर में आग लगने से मौत, कारणों का खुलासा नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1794117

अलवर: बुजुर्ग महिला की रसोई घर में आग लगने से मौत, कारणों का खुलासा नहीं

अलवर न्यूज: आग लगने की वजह से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मामले की जांच की जा रही है.

अलवर: बुजुर्ग महिला की रसोई घर में आग लगने से मौत, कारणों का खुलासा नहीं

Bansur, Alwar: बानसूर के गांव ओसपुर में अज्ञात कारणों के चलते एक बुजुर्ग महिला की रसोई घर में आग लगने से मौत हो गई. हालांकि अभी आग लगने का कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. सूचना पर बानसूर से दमकल की गाड़ी और पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

घटना सुबह करीब साढ़े दस बजे की है. जहां सविता देवी (55) पत्नी छाजुराम निवासी ओंसपुर की रसोई घर में आग लगने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार घटना के समय घर पर कोई नही था. महिला के दो पुत्र है और दोनों ही बाहर रहते है. जिसमें बड़ा पुत्र महाराष्ट्र में अपने बच्चों के साथ रहता है और छोटा पुत्र बावल किसी कंपनी में काम करता है.

घटना के समय छोटी पुत्रवधू घर के बाहर कपड़े धोने गई हुई थीं. महिला के पति छाजूराम अपने गांव मुंडली गया हुआ था. महिला का परिवार 10 साल पहले मुंडली से आकर ओंसपुर में रह रहा था.

दमकल विभाग को दी गई सूचना

आग की सूचना पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और बानसूर पुलिस और दमकल को सूचना दी गई. सूचना पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को काबू में किया गया लेकिन जब तक महिला की मौत हो चुकी थी. पुलिस घटना की जानकारी में जुटी हुई है. पुलिस ने अलवर से एफएसएल टीम को बुलाया गया है. एफएसएल टीम के आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

बानसूर थाना प्रभारी हेमराज सराधना ने बताया कि आग की सूचना पर मौके पर पहुंचे जहां घर के रसोई घर में आग से महिला की मौत हो गई.घटना को लेकर एफएसएल टीम को बुलाया गया है.पुलिस घटना को लेकर जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan News: राजस्थान में MSP पर उपज खरीद का आज आखिरी दिन, तुरंत उठाएं फायदा

राजस्थान में AAP की हेल्पलाइन से कहीं बिगड़ न जाए BJP और कांग्रेस का खेल, बड़ा प्लान तैयार

Trending news