REET Paper Leak : शक के बाद बीच एग्जाम से भागने की तैयारी में था युवक, अलवर पुलिस ने दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1587399

REET Paper Leak : शक के बाद बीच एग्जाम से भागने की तैयारी में था युवक, अलवर पुलिस ने दबोचा

Alwar News : अलवर शहर कोतवाली थाना पुलिस ने शिक्षक भर्ती परीक्षा में दूसरे की जगह परीक्षा देते सिरोही अकेडमी परीक्षार्थी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि परीक्षार्थी पर शक होने पर पूछताछ की तो वह परीक्षा के बीच में रोककर भागने की फिराक में था.

REET Paper Leak : शक के बाद बीच एग्जाम से भागने की तैयारी में था युवक, अलवर पुलिस ने दबोचा

Alwar News : शिक्षक भर्ती परीक्षा में दूसरे की जगह परीक्षा देने आये सिरोही अकेडमी परीक्षार्थी को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है, अलवर शहर कोतवाली थाना पुलिस ने शिक्षक भर्ती परीक्षा में दूसरे की जगह परीक्षा देते सिरोही अकेडमी परीक्षार्थी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय यशवंत में शनिवार को प्रथम पारी में रखते श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा में दूसरे परीक्षार्थी की जगह पर परीक्षा देते हुए. 32 वर्षीय कैलाश सैनी को गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी कैलाश सैनी सिरोही जिले के रेवदर तहसील का रहने वाला है, जो मूल परीक्षार्थी वीरेंद्र सिंह पुत्र देशराज जाट निवासी दांतलोटी थाना डीग जिला भरतपुर की जगह पर परीक्षा देते हुए पकड़ा गया. कोतवाली के कार्यवाहक थाना प्रभारी विजेंद्र ने बताया कि परीक्षार्थी पर शक होने पर पूछताछ की तो वह परीक्षा के बीच में रोककर भागने की फिराक में था, तभी पुलिस टीम केंद्र अधीक्षक ने संदिग्ध परीक्षार्थी के प्रवेश पत्र में अन्य दस्तावेजों की जांच की. जिसमें डमी कैंडिडेट के रूप में होने का पता चला, पुलिस ने आरोपी कैलाश पुत्र राम सैनी निवासी को लिबास तहसील जिला सिरोही को गिरफ्तार किया है पुलिस पूछताछ कर रही है. 

भरतपुर के श्रीमति कमलेश आईटीआई कॉलेज में रीट की परीक्षा देते हुए एक डमी केंडिडेट पकड़ा गया. यह डमी केंडिडेट अपने जीजा की जगह पेपर दे रहा था. वीक्षक द्बारा जब सभी अभ्यर्थियों के आईडी कार्ड चेक किए गए तो वीक्षक को शक हुआ और तुरंत सेवर थाना पुलिस को बुलाकर डमी केंडिडेट को पुलिस के हवाले कर दिया. सेवर थाना अधिकारी अरुण चौधरी ने बताया कि, डमी केंडिडेट धीरज राजाखेड़ा का रहने वाला है, आज धीरज के जीजा राहुल को पेपर देने के लिए आना था, लेकिन राहुल की जगह धीरज पेपर देने आया.

ये भी पढ़ें.. 

Video Viral : बेटी की शादी में किरोड़ी-गोलमा ने लगाए ठुमके, लोग बोले- ये तो राधा-कृष्ण की जोड़ी है

वसुंधरा राजे ने बदली रणनीति! अब धुर विरोधियों के गढ़ में घुस कर करेंगी शक्ति प्रदर्शन

Trending news