Alwar Crime: बानसूर में व्यापारी से रंगदारी वसूलने व फायरिंग करने वाला बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1829656

Alwar Crime: बानसूर में व्यापारी से रंगदारी वसूलने व फायरिंग करने वाला बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

Bansoor Crime: राजस्थान के बानसूर में 25 जुलाई को हरसौरा रोड़ पर व्यापारी से 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगने और दूकान पर फायरिंग करने वाले बदमाश और बाईक चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोंचा है.

Alwar Crime: बानसूर में व्यापारी से रंगदारी वसूलने व फायरिंग करने वाला बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

Bansoor Crime: राजस्थान के बानसूर में 25 जुलाई को हरसौरा रोड़ पर व्यापारी से 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगने और दूकान पर फायरिंग करने वाले बदमाश और बाईक चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोंचा है.

50 लाख रूपये की मांगी थी रंगदारी

बता दें कि बदमाशों ने किराना व्यापारी की दुकान पर 50 लाख रूपये की रंगदारी वसूलने की पर्ची और फायरिंग कर फरार हो गए थे.
बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को बानसूर के मुख्य बाजारों से पैदल लेकर घटनास्थल पर बदमाशों से मौका दस्तिक करवाई गई. थाना प्रभारी हेमराज सराधना ने बताया कि 26 जुलाई को बाईक पर सवार होकर आए बदमाशों ने हरसौरा रोड़ पर व्यापारी की दूकान पर फायरिंग और 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगने को लेकर पर्ची डालकर फरार हो गए थे.

फायरिंग कर रंगदारी मांगने का मामला

जिसको लेकर एक बदमाश को पहले और दूसरे बदमाश यादराम को आज गिरफ्तार कर व्यापारी की दूकान पर ले जाकर मौका दस्तिक करवाई गई. दूसरे आरोपी को बाईक चोरी के मामले में पकड़ा है जिसको भी मौका स्थल पर ले जाकर मौका दस्तिक करवाई गई है.

ये भी पढ़ें- Dausa : घर में अकेला पाकर कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म, पड़ोसियों को पता चला तो खाट से बांधा

थाना भिवाड़ी फेज तृतीय पुलिस के अनुसार अंतर्राज्यीय अवैद्य हथियार तस्करी करने गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों के पास से  10 अवैद्य हथियार जिसमें पिस्टल, रिवाल्वर, अवैद्य देशी कट्टे और 23 कारतूस जब्त कर यादराम पूत्र रामस्वरूप माजरा रावत (बानसूर) सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक

भिवाड़ी पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि तीनों ही बदमाश भिवाड़ी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि हमारी कई लोगों से रंजिश है और नई गैंग बनाकर अपना दबदबा बनाना चाहते हैं. हमारे नाम से लोगों में दहशत और खौफ बने और फिरौती वसूली करना मकसद है. आज यहां किसी से मिलने और डिल की बात हुईं थीं.

मर्डर करने की सुपारी

जिसमें मर्डर करने की सुपारी देने और हथियार खरीदने के लिए सौदा तय हुआ था. यहां हमे किसी को मारने के लिए बड़ी रकम मिलने वाली थीं. इसलिए हम पूरी तैयारी के साथ हथियारों से लैस होकर यहां आए थे. बदमाशों ने बताया कि हथियार खरीद कर अच्छी कीमत में बेचते है और मौका मिलने पर लूट, हत्या, फिरौती की घटनाओं को अंजाम देते हैं. पुलिस आरोपियों से पूरी जानकरारी जुटा रही है.

Trending news