बांसवाड़ा के जन आक्रोश महाघेराव में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने राजस्थान सरकार को घेरा, उठाए ये सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1672431

बांसवाड़ा के जन आक्रोश महाघेराव में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने राजस्थान सरकार को घेरा, उठाए ये सवाल

Banswara News: बांसवाड़ा शहर में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) के खिलाफ जन आक्रोश महाघेराव (Jan Aakrosh Mahagherao) किया. इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) ने राजस्थान सरकार (Rajasthan Sarkar) पर जमकर हमला बोला.

 

बांसवाड़ा के जन आक्रोश महाघेराव में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने राजस्थान सरकार को घेरा, उठाए ये सवाल

Banswara: बांसवाड़ा शहर में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) द्वारा प्रदेश की कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) के खिलाफ आज जन आक्रोश महाघेराव (Jan Aakrosh Mahagherao) कार्यक्रम किया गया,इस महाघेराव में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी शामिल हुए. महाघेराव से पूर्व हुई सभा में प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) पर जमकर बरसे .

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में आज प्रदेश की कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) के खिलाफ बीजेपी ने जन आक्रोश महाघेराव (Jan Aakrosh Mahagherao) किया. शहर के गांधी मूर्ति पर एक विशाल सभा का आयोजन हुआ जिसमे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित बीजेपी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहें. इस सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) पर जमकर प्रहार किया. जोशी ने कहा की इस सरकार ने साडे चार सार बस अपनी कुर्सी को बचाने का काम किया है. प्रदेश की जनता के साथ वादा खिलाफी हुई है. जो वादे इन्होंने किए थे वो पूरे नहीं कर पाई है सरकार. 

प्रदेश में इस सालो में कानून व्यवस्था भी लचर रही है. हर वर्ग इस सरकार में परेशान रहा है. इस सभा के बाद बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता एक साथ पैदल चल कलेक्ट्री पहुंचे जहां पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान कलेक्ट्री के अंदर जाने को लेकर बीजेपी नेताओं की पुलिस ने तकरार भी हुई . करीब एक घंटे तक कलेक्ट्री के गेट के बाहर कार्यकर्ता प्रदर्शन करते रहे.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बताया कि बीजेपी ने पहले पंचायत स्तर, विधानसभा स्तर तक जन आक्रोश रेली निकली थी,और अब प्रत्येक जिले में जन आक्रोश महाघेराव (Jan Aakrosh Mahagherao) किया जा रहा है . प्रदेश की कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) जिन वादों की बुनियाद पर राजस्थान की सरकार बनी,जिन्होंने गिनती बताकर कहा था कि हम संपूर्ण कर्जा माफ करेंगे, हम बेरोजगारी भत्ता देंगे,बिजली का एक पैसा यूनिट का नही बढ़ाएंगे,हम सुशासन देंगे,इस सरकार ने जनता के साथ वादा खिलाफी की है. साडे चार साल कुर्सी को बचाने का खेल चलता रहा. 

ये भी पढ़ें...
Jiah khan Death case: एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली बरी, मां बोलीं- बेटी ने आत्महत्या नहीं की, मरते दम तक लड़ूंगी

अब सरकार को जनता को राहत देने की याद आई है ,यह अब जनता को राहत देने का ढोंग कर रहे है. अब जनता ने इनको राहत देने का मन बना लिया है. इस गूंगी बहरी सरकार को जगाने के लिए बीजेपी ने जन आक्रोश यात्रा का कार्यक्रम हाथ में लिया है. कल ही डोटासरा जी ने बयान दिया है, जिस प्रकार की भाषा का उपयोग कांग्रेस के नेता कर रहे है, क्या इनके संस्कारो में ऐसे शब्दों का इस्तमाल लिखा है. पीएम पर गलत शब्दो का इस्तमाल किया जा रहा है. इनकी पार्टी के नेताओं ने बीजेपी और मोहन भागवत पर भी अपशब्दों का प्रयोग किया है यह गलत बात है .

Trending news