बाड़मेर पुसिस ने अवैध मादक पदार्थों तस्कर को किया गिरफ्तार, मुखबिरी से मिली थी सूचना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1558432

बाड़मेर पुसिस ने अवैध मादक पदार्थों तस्कर को किया गिरफ्तार, मुखबिरी से मिली थी सूचना

Barmer News: बाड़मेर जिले में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देश पर चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.

 

बाड़मेर पुसिस ने अवैध मादक पदार्थों तस्कर को किया गिरफ्तार, मुखबिरी से मिली थी सूचना

Barmer: बाड़मेर जिले में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देश पर चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बड़े तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. जो कि बाड़मेर के युवाओं में नशे की लत डालने के लिए लगातार शहर में मादक पदार्थ एमडी की सप्लाई करता रहा है. गौरतलब है कि सितंबर माह में भी सदर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था. और उसके बाद जैसे ही जमानत पर रिहा हुआ उसने एक बार फिर बाड़मेर शहर के अंदर एमडी की सप्लाई शुरू कर दी. जिसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद में पुलिस ने बाड़मेर शहर के महावीर नगर स्थित सिटी सेंटर के पास में दबिश दी जिसके बाद में एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार भंवरलाल पुत्र संग्राम राम निवासी खारी धोरीमना को दस्तयाब कर उसकी तलाशी ली गई.

उसके पास 32 ग्राम अवैध एमडी बरामद की गई साथ ही उसके पास में एक इलेक्ट्रॉनिक छोटा कांटा भी बरामद किया है तो MD की सप्लाई के लिए प्लास्टिक की पुड़िया भी उसके पास बरामद हुई है जिसके बाद में पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर उससे गहन पूछताछ की तो आरोपी ने मुख्य सप्लायर एक अन्य धोरीमना के व्यक्ति का नाम बताया है जिसके बाद में पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है . साथ ही पुलिस इस मामले के अन्य आरोपी की भी तलाश कर रही है . पुलिस अब एमडी का मुख्य सप्लायर बाड़मेर जिले में कौन है उसकी तह तक जाकर इस चैन को तोड़ने में जुटी हुई है . कोतवाली थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच बाड़मेर सदर थाना अधिकारी किशन सिंह को सौंप दी है .

Trending news