बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो और बजरी से भरे डंपर की टक्कर, हादसे में 6 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1791290

बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो और बजरी से भरे डंपर की टक्कर, हादसे में 6 लोग घायल

बाड़मेर न्यूज: बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा हो गया.  बोलेरो और बजरी से भरे डंपर की टक्कर हो गई. इस वजह से 6 लोग घायल हो गए. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है.

बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो और बजरी से भरे डंपर की टक्कर, हादसे में 6 लोग घायल

Barmer: बाड़मेर जिले के रीको थाना क्षेत्र के बाड़मेर सिणधरी स्टेट हाईवे पर एक बोलेरो वह बजरी से भरे डंपर के बीच में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में बोलेरो में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निजी वाहन की सहायता से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार भूका भगतसिंह निवासी भारूराम बाना को लकवा के बीमारी हो रखी है और आज सुबह ही भारू राम का बेटा व गांव के कुछ लोग बोलेरो गाड़ी में सवार होकर गोडागड़ा स्थित एक मंदिर में दर्शन करने गए थे. वहां से दर्शन करने के बाद बाड़मेर शहर में बुजुर्ग भारूराम को डॉक्टर को दिखाकर वापस अपने गांव भूखा भगत सिंह जा रहे थे.

बाड़मेर में बजरी से भरे डंपर ने बोलेरो को टक्कर मारी

इस दौरान बाड़मेर शहर से निकलते ही कुड़ला गांव से पहले गोलाई में सामने से आ रहे बजरी से भरे डंपर ने बोलेरो को टक्कर मार दी. हादसे में बोलेरो में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए. वहीं सड़क के किनारे बाइक पर बैठा एक युवक भी इस हादसे की चपेट में आ गया. उसको भी चोटें आई मौके पर पहुंची रीको थाना पुलिस ने सभी घायलों को बाड़मेर मेडिकल जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया

रीको थाने के सहायक उप निरीक्षक लूणदान का कहना है कि हादसे की सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया है. दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. फिलहाल सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है. रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान

यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

Trending news