Bhilwara News: बालाजी मंदिर में हुई चोरी मामले पर एक्शन, दो आरोपी गिरफ्तार, सरिया से तोड़ी थी दानपेटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2236288

Bhilwara News: बालाजी मंदिर में हुई चोरी मामले पर एक्शन, दो आरोपी गिरफ्तार, सरिया से तोड़ी थी दानपेटी

Bhilwara News: भीलवाड़ा के जहाजपुर बस स्टैंड स्थित बागर के बालाजी मंदिर में हुई चोरी मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है, बता दें कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Bhilwara News: भीलवाड़ा के जहाजपुर बस स्टैंड स्थित बागर के बालाजी मंदिर में चार दिन पूर्व शनिदेव मंदिर की दानपेटी तोड़ नगदी चुराने के मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जहाजपुर थाना अधिकारी नरपत राम बाना ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 03.05.2024 को बागर के बालाजी मंदिर बस स्टैंड जहाजपुर के पूजारी द्वारा मंदिर से दानपेटी तोड़कर नगदी चुराकर ले जाने के संबंध में रिपोर्ट पेश की उक्त रिपोर्ट पर प्रकरण सख्या 167/2024 धारा 457.380 भादस में दर्ज कर आरोपीयो की तलाश शुरू की.

राशि बरामद की और मामले का खुलासा किया

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जहाजपुर पुलिस अधीक्षक अजीतसिंह ने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर टीम गठीत कर आरोपियों की तलाश शुरू की.इस पर गठित टीम ने विनोद पिता रतनलाल मीणा उम्र 20 साल नि० किशनगढ़ थाना शक्करगढ़,अंकित पिता गोविंद पाराशर उम्र 28 साल निवासी धौड़ को गिरफ्तार कर मंदिर से दानपेटी तोड़कर चुराई गई कुल 8578 रु की राशि बरामद की और मामले का खुलासा किया.वहीं, इस टीम में भंवरलाल उ०नि०,मंगलसिंह कानि,कमलेश कानि,रिकम चालक कानि टीम में रहें.

सरिया से तोड़कर नगदी की चोरी करते हैं

आरोपियों का पुलिस पूछताछ मे खुलासा हुआ की आरोपी आदतन नशेडी है, जो नशा करने के लिए रुपया की व्यवस्था करने के लिए रात्रि के समय मंदिर से दानपेटी को सरिया से तोड़कर नगदी की चोरी करते हैं.

ये भी पढ़ें- Phalodi Satta Bazar : फलोदी सट्टा बाजार भी नहीं लगा पा रहा अनुमान, राजस्थान की इस सीट पर किसकी होगी जीत?

 

 

Trending news