कोलायत: पुलिस की कार्रवाई, मादक पदार्थों की बड़ी खेप को किया जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1259152

कोलायत: पुलिस की कार्रवाई, मादक पदार्थों की बड़ी खेप को किया जब्त

बीकानेर आईजी रेंज में मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपारेशान प्रहार के तहत गजनेर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया. 

पुलिस की कार्रवाई

Kolayat: बीकानेर आईजी रेंज में मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपारेशान प्रहार के तहत गजनेर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए नाकाबंदी के दौरान डोडा पोस्त भरा एक ट्रक को जब्त करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया. गजनेर पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए डोडा पोस्त से भरा ट्रक पकड़कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- 13 साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

थानाधिकारी धमेन्द्र सिह ने बताया कि गुरुवार कॉस्टेबल रामकुमार भादू को मुखबिर से सूचना मिली. एक ट्रक जिसमे नशीला पदार्थ भरा हुआ है जो बीकानेर से जोधपुर जाने वाला है, जिस पर पुलिस ने एनएच 11 कोडमदेसर फाटा पर नाकेबन्दी कर ट्रक को रुकवाकर कोलायत तहसीलदार सुल्तान सिह की मौजूदगी में ट्रक को गजनेर थाना लाकर तलाशी ली गई, तो ट्रक में 88 प्लास्टिक थैलों में भरा 17 क्विटल 30 किलो डोडा पोस्त बरामद किया. चालक राजेन्द्र विश्नोई निवासी हसादेश थाना लोहावट जिला जोधपुर को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है. 

मामले की जांच नाल थानाधिकारी विक्रम सिह द्वारा की जा रही है. गौरतलब है कि बीकानेर जिला सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण मादक पदार्थों की तस्करी के लिए प्रमुख क्षेत्र में आता है. वहीं पंजाब हरियाणा से गुजरात में मादक पदार्थ और अवैध शराब भेजने के लिए भी इसी क्षेत्र का इस्तेमाल किया जाता है. इसी के तहत पुलिस द्वारा ओपरेशन प्रहार के तहत जिले भर में मादक पदार्थों के खिलाफ तबातोड़ कार्यवाही की जा रही है.

Reporter: Tribhuvan Ranga

Trending news