जयपुर के एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे शख्स को Elvish Yadav ने जड़ा थप्पड़, Video वायरल
Advertisement

जयपुर के एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे शख्स को Elvish Yadav ने जड़ा थप्पड़, Video वायरल

Elvish Yadav Viral Video: महज 26 साल के एल्विश यादव उस समय मुसीबत में पड़ गए, जब उन्होंने जयपुर के एक रेस्टोरेंट में एक इंसान को थप्पड़ जड़ दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस अज्ञात इंसान ने एल्विश यादव के परिवार पर गलत और गंदे कमेंट किए थे, जिसके बाद एल्विश यादव ने सीधे उसे थप्पड़ ही मार दिया. यह सारा वाकया जयपुर के एक हाई प्रोफाइल रेस्टोरेंट में हुआ है. 

जयपुर के एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे शख्स को Elvish Yadav ने जड़ा थप्पड़, Video वायरल

Elvish Yadav Slapped a Man Video: देश के पॉपुलर यूट्यूबर और बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव किसी न किसी वजह से आए दिन चर्चाओं में बने रहते . हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके चलते वह विवादों में घिर गए हैं और उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. एल्विश यादव एक इंडियन यूट्यूबर हैं. इसके साथ-साथ स्ट्रीमर और गायक भी हैं. वह हरियाणा के गुरुग्राम से ताल्लुक रखते हैं. उनके कंटेंट की वजह से उन्होंने बहुत ही कम समय में लोगों के बीच अपनी तगड़ी पहचान बनाई और इसके चलते उन्होंने बिग बॉस ओट का दूसरा सीजन भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए ही जीत लिया. 

यूट्यूबर एल्विश यादव उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां पर पहुंचने के लिए लोग सालों साल इंतजार करते हैं. एल्विश ने बहुत ही कम उम्र में इतना बड़ा चाहने वालों का मजमा हासिल किया है लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसके बाद उनकी फजीहत हो रही है. 

यह भी पढे़ं- एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने दिखाया सिजलिंग अवतार, फोटोज ने मचा दिया तहलका

जानकारी के मुताबिक, महज 26 साल के एल्विश यादव उस समय मुसीबत में पड़ गए, जब उन्होंने जयपुर के एक रेस्टोरेंट में एक इंसान को थप्पड़ जड़ दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस अज्ञात इंसान ने एल्विश यादव के परिवार पर गलत और गंदे कमेंट किए थे, जिसके बाद एल्विश यादव ने सीधे उसे थप्पड़ ही मार दिया. यह सारा वाकया जयपुर के एक हाई प्रोफाइल रेस्टोरेंट में हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक बिग बॉस OTT सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव को रेस्टोरेंट में खाना खाते समय एक इंसान को थप्पड़ मारते देखा जा सकता है हालांकि उसकी पहचान अभी तक उजागर नहीं हुई है. पूरी घटना के बारे में जानकारी के लिए पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. 

इन सब के बीच एल्विश यादव के एक फैन पेज पर यह दावा किया जा रहा है कि एल्विश यादव ने यूं ही हाथ नहीं उठाया था बल्कि उस शख्स ने बदतमीजी की थी. इसी वजह से उसे थप्पड़ पड़ा सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ट्विटर पर लिखा गया- सच बताया जाना चाहिए. बदतमीजी के खामियों भुगतने पड़ते हैं ऑलवेज नहीं है, जो कि लोगों की बदतमीजी या बर्दाश्त करें. थप्पड़ भाले लोगों को गलत कदम लग सकता है लेकिन उससे भी ज्यादा गलत है कि किसी के परिवार के बारे में गलत बातें कहना. 

इस बारे में फैन पेज पर आगे लिखा गया है कि इज्जत दोनों तरफ से होती है. कभी-कभी लोगों को यह याद दिलाने के लिए कठोर कदम उठाने की जरूरत पड़ती है. इसके लिए अपने मन में पहले से कोई धरना ना बनाएं ध्यान रखें हर क्रिया के पीछे उसका रिएक्शन होता है. खास बात तो यह है कि एल्विश यादव पहली बार किसी कानूनी पचड़े में नहीं फंसे हैं. इससे पहले 3 नवंबर 2023 को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के साथ उनके सात साथियों को 9 जहरीले सांपों की कथित खोज के बाद FIR दर्ज की थी और उन पर रेव पार्टी करवाने का भी आरोप लगा था.

Trending news